Home Entertainment अक्षय कुमार की हीरोइन हुईं प्रेग्नेंट, ‘आवारा पागल दीवाना’ बनाने वाली आरती छाबड़िया ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

अक्षय कुमार की हीरोइन हुईं प्रेग्नेंट, ‘आवारा पागल दीवाना’ बनाने वाली आरती छाबड़िया ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

0
अक्षय कुमार की हीरोइन हुईं प्रेग्नेंट, ‘आवारा पागल दीवाना’ बनाने वाली आरती छाबड़िया ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

[ad_1]

आवारा पागल दीवाना, आरती छाबरिया- इंडिया टीवी हिंदी

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम
आरती छाबड़िया।

फिल्म ‘आवारा पागल दीवाना’ में अक्षय कुमार की हीरोइन बनीं आरती छाबड़िया ने अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लिया था। खूबसूरत एक्ट्रेस ने अब फैंस को गुड न्यूज दी है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने बेहद यूनिक अंदाज में बेबी बंप फ्लॉट करते हुए वीडियो शेयर करके प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है। फिल्मों से ज्यादा एड्स में नजर आने वाली एक्ट्रेस को फैंस गुड न्यूज मिलने के बाद से लगातार बधाई दे रहे हैं।

इस तरह आरती ने दी गुड न्यूज

वीडियो में आरती छाबड़िया ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस के साथ कई नेकपीस पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में वो खुशी से बलखाती दिख रही हैं। उनका बेबी बंप वीडियो में साफ देखने को मिल रहा है, जिस पर वो हाथ फेरते और फ्लॉन्ट करते दिख रही हैं। खिलखिलाकर हंसती हुई एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट का ये अंदाज काफी अलग और प्यारा है। एक्ट्रेस ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘यही वह जगह है जहां मैं अब पहुंच गई हूं… सृजन, पोषण और अपने जीवन की सबसे खूबसूरत वास्तविक जीवन भूमिका में विकसित होने पर ध्यान केंद्रित करने वाले सर्वोत्तम महीनों का आनंद ले रही हूं।’

यहां देखें पोस्ट

शादी के बाद एक्ट्रेस ने छोड़ी एक्टिंग

‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ और ‘हे बेबी’ जैसी फिल्मों में भी आरती छाबड़िया ने अपने हुस्न के जलवे बिखेरे हैं। साल 2019 में विशारद से एक्ट्रेस ने शादी की और इसके बाद उन्होनें एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्ट्रेस ने हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार पारंपरिक स्टाइल में शादी की। इस शादी की भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा रही थी। अब एक्ट्रेस की लाइफ में नया मोड़ आ रहा है। मां बनने के साथ आरती के जीवन की नई शुरुआत होगी।

अब विदेश में रहती हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस शादी के बाद साल 2018 में ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गईं। एक्ट्रेस के पति विशारद टैक्स कंसल्टेंट हैं। एक्ट्रेस अब सारा वक्त अपनी फैमिली और पति को देती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव हैं। वैसे बता दें, आरती भले ही कम फिल्मों में नजर आईं, लेकिन उन्होंने 300 से भी अधिक विज्ञापनों में काम किया है। एड इंडस्ट्री का वो पॉपुलर चेहरा रही हैं।

नवीनतम बॉलीवुड समाचार



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here