Home Entertainment अजय देवगन की ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, तीन दिन में की ताबड़तोड़ कमाई

अजय देवगन की ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, तीन दिन में की ताबड़तोड़ कमाई

0
अजय देवगन की ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, तीन दिन में की ताबड़तोड़ कमाई

[ad_1]

अजय देवगन की 'शैतान' का...- India TV Hindi

छवि स्रोत: एक्स
अजय देवगन की ‘शैतान’ का तीसरे दिन का कलेक्शन

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की जिसका मेकर्स को अब तीसरे दिन भी उसका फायदा मिल रहा है। फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है। वहीं तीसरे दिन भी फिल्म ‘शैतान’ ने जबरदस्त कमाई है। इस मूवी को ऑडियंस और क्रिटिक्स से जबरदस्त रिव्यूज मिले हैं। फिल्म ‘शैतान’ ने तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर दमदार कलेक्शन कर धमाका कर दिया है। अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर ‘शैतान’ का तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है।

फिल्म शैतान ने तीसरे दिन उड़ाया गर्दा

फिल्म ‘शैतान’ का तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है। अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ ने तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। Sacnilk.com के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 15.50 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 18.25 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। वहीं तीसरे दिन फिल्म ‘शैतान’ ने 20.5 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिसके बाद अब तक फिल्म ‘शैतान’ ने तीन दिनों में कुल 54 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म शैतान के बारे में

बता दें कि विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शैतान’ में काला जादू का खेल देखने को मिला। अजय देवगन और ज्योतिका फिल्म में इस काले जादू और शैतान का सामना करते नजर आए। वहीं ब्लैक मैजिक करने वाला ये शैतान कोई और नहीं आर माधवन ही हैं। इस फिल्म को अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं इसके अलावा अजय की इस साल 5 और बड़ी फिल्में रिलीज हो रही है। अजय देवगन की इन फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अजय देवगन का वर्कफ्रंट

फिल्म ‘शैतान’ के बाद अजय देवगन की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ और ‘मैदान’ अप्रैल में रिलीज हो रही है। इसके अलावा फिल्म ‘सिंघम अगेन’ अगस्त और फिल्म ‘रेड 2’ नवंबर में रिलीज होने वाली है। आर माधवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो शशिकांत की क्रिकेट ड्रामा, ‘टेस्ट’, ‘अधिष्ठासली’ और ‘जीडी नायडू बायोपिक’ भी पाइपलाइन में हैं।

ये भी पढ़ें:

Oscars 2024 में ‘ओपेनहाइमर’ ने जीते 7 अवॉर्ड्स, ‘पुअर थिंग्स’ और ‘बार्बी’ ने ऑस्कर में जीते अवॉर्ड

Oscar में टूट गया 87 साल पुराना रिकॉर्ड, 22 साल की सिंगर ने रचा नया इतिहास

Oscars 2024 में ‘पुअर थिंग्स’ और ‘ओपेनहाइमर’ ने मारी बाजी, यहां देखें विनर्स की पूरी लिस्ट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here