Home Entertainment ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली ने एयरपोर्ट पर छुए पति के पैर, भड़क गए फैंस, दिया लंबा-चौड़ा लेक्चर

‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली ने एयरपोर्ट पर छुए पति के पैर, भड़क गए फैंस, दिया लंबा-चौड़ा लेक्चर

0
‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली ने एयरपोर्ट पर छुए पति के पैर, भड़क गए फैंस, दिया लंबा-चौड़ा लेक्चर

[ad_1]

रूपाली गांगुली - इंडिया टीवी हिंदी

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम
रुपाली गांगुली।

शो ‘अनुपमा’ में की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली घर-घर में पॉपुलर हैं। लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। उनका अंदाज बाकी एक्ट्रेस से काफी अलग है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और ट्रेंडिंग रील भी बनाती रहती हैं। रुपाली गांगुली हाल में ही एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। इस दौरान उनके साथ उनके पति और बेटे भी नजर आए। दोनों ही उन्हें एयरपोर्ट ड्रॉप करने पहुंचे थे। इसी दौरान एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया, जिस पर सभी की निगांहे ठहर गईं। एक्ट्रेस ने आखिर ऐसा क्या किया ये आपको बताते हैं।

रुपाली ने छुए पति के पैर

एक्ट्रेस सूट पहने एयरपोर्ट पर दिखीं। सामने आए वीडियो में वो झुकर पति के पैर छूती हैं। उनके पति भी उन्हें अचानक से पैर छूता देख थोड़ा हिचकिचाते हैं और फिर उन्हें गले लगा लेते हैं। एक्ट्रेस मुस्कुराते हुए मीडिया के सामने पोज देती हैं। ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। अब उनका ये वीडियो देखने के बाद फैंस हैरान हैं और समझ नहीं पा रहे कि आखिर उन्होंने पति का पैर क्यो छुआ। कई फैंस तो भड़क गए हैं और उन्हें ऐसा करने की वजह से खूब खरी-खोटी भी सुना रहे हैं।

यहां देखें वीडियो

ऐसा है फैंस का रिएक्शन

वीडियो देखने के बाद एक फैन ने लिखा, ‘छूना है तो मां-पिता के पैर छुओ।’ एक शख्स ने लिखा, ‘पति कभी पैर नहीं छूते, हमेशा महिलाएं ही क्यों छूती हैं।’ एक और शख्स ने लिखा,’ये समाज को पीछे ले जा रही हैं।’ वैसे लोग कुछ भी कहें लेकिन ये पूरी तरह से रुपाली की सोच पर निर्भर करता है, वो जिसका चाहें उसका पैर छू सकती हैं।

इस शो से हिट हुईं रुपाली गांगुली

रुपाली वर्तमान में शो ‘अनुपमा’ में मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। यह शो बंगाली सीरीज ‘श्रीमोयी’ पर आधारित है। इसमें सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा और गौरव खन्ना भी हैं। एक्ट्रेस को ‘साराभाई बनाम साराभाई’ में मोनिसा साराभाई के किरदार से पहचान मिली थी। एक्ट्रेस ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। रुपाली गांगुली फेमस प्रोड्यूसर अनिल गांगुली की बेटी हैं। उनके पिता ने ही मिथुन चक्रवर्ती को लॉन्च किया था।

ये भी पढ़ें: जोगन बनीं तमन्ना भाटिया, हाथ में डमरू लिए काशी के गंगा घाट से सामने आई ‘ओडेला 2’ एक्ट्रेस की फोटो

आदिल खान दुर्रानी ने की दूसरी शादी, पति से मिले धोखे के बाद राखी सावंत का हुआ ऐसा हाल



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here