Home Entertainment अमीषा पटेल को लगी करोड़ों की चपत, चेक बाउंस मामले में कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

अमीषा पटेल को लगी करोड़ों की चपत, चेक बाउंस मामले में कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

0
अमीषा पटेल को लगी करोड़ों की चपत, चेक बाउंस मामले में कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

[ad_1]

अमीषा पटेल- इंडिया टीवी हिंदी

छवि स्रोत: एक्स
अमीषा पटेल को लगी करोड़ों की चपत

अमीषा पटेल के खिलाफ साल 2018 से रांची में धोखाधड़ी का केस चल रहा था। हालांकि अब ये चेक बाउंस केस राष्ट्रीय लोक अदालत में सुलझ गया है। अमीषा पटेल और शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह के बीच अदालत की मध्यस्थता में समझौता हो गया। अब अमीषा पटेल ने शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह को पांच किस्तों में 2.75 करोड़ रुपए का भुगतान करने के लिए हामी भर दी हैं। यही नहीं एक्ट्रेस ने पहली किस्त के तौर पर अजय कुमार सिंह को  20 लाख रुपये का चेक भी सौंप दिया है।

अमीषा इतने किस्त में देंगी पैसे

बता दें कि रांची में आयोजित राष्ट्रीय लोक अदालत में दोनों पक्ष वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जुड़े। इस दौरान हाईकोर्ट के जस्टिस सुजीत नारायण प्रसाद ने दोनों पक्ष से बात की और दोनों के बीच समझौता करवाया। समझौते के मुताबिक अमीषा दूसरी किस्त में 50 लाख, तीसरी में 70 लाख, चौथी में 62 लाख और आखिरी किस्त में 31 जुलाई 2024 को 62 लाख रुपए का भुगतान करेंगी।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, यह मामला साल 2018 का है। रांची के फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। इसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि म्यूजिक मेकिंग के नाम पर अमीषा पटेल ने उनसे 2.50 करोड़ रुपये लिए थे। पैसे लेने के बाद भी उन्होंने म्यूजिक मेकिंग के लिए कोई कदम नहीं उठाया। इसके साथ ही अमीषा पटेल पर फिल्म ‘देसी मैजिक’ बनाने के नाम पर भी अजय सिंह से 2.50 करोड़ रुपए ऐंठने का आरोप लगाया गया था। हालांकि अब 6 साल बाज ये मामला सुलढ चुका है, दोनों के बीच समझौता हो चुका है।

ये भी पढें:

ये क्या? दुबई गई थीं बॉयफ्रेंड से करने शादी, लेकिन जेल जा पहुंची एक्ट्रेस

चैक रिपब्लिक की क्रिस्टीना के सिर सजा मिस वर्ल्ड 2024 का ताज, जानिए कौन बना रनरअप

नवीनतम बॉलीवुड समाचार



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here