Homeहिंदी NEWSसिनेमाअवार्ड्स चटर - द हॉलीवुड रिपोर्टर

अवार्ड्स चटर – द हॉलीवुड रिपोर्टर


ट्रॉय कोत्सुरीइस कड़ी के अतिथि हॉलीवुड रिपोर्टर‘एस पुरस्कार बकवास पॉडकास्ट (जो पोस्ट के नीचे वीडियो के साथ है), एक ट्रेलब्लेज़र है। कोत्सुर बधिर रंगमंच के एक अनुभवी हैं, जो ब्रॉडवे और टीवी शो में दिखाई दिए हैं जिनमें शामिल हैं मंडलोरियन कास्ट किए जाने के रास्ते में सियान हेडरकी फिल्म कोडा फ्रैंक रॉसी के रूप में, एक बहरा मछुआरा जिसकी एक सुनने वाली बेटी है – बधिर वयस्कों का एक बच्चा, या “CODA” – जो सुनने की दुनिया के लिए अपने परिवार की कड़ी के रूप में कार्य करता है। सनडांस सनसनी से ऐप्पल रिलीज़ में उनके प्रदर्शन के लिए, उन्हें सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता गोल्डन ग्लोब पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया था; उन्होंने सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता बाफ्टा, क्रिटिक्स चॉइस, गोथम, स्पिरिट और एसएजी पुरस्कार जीते; वह ऑस्कर के लिए नामांकित होने वाले पहले बधिर पुरुष अभिनेता बने; और अब वह ऑस्कर जीतने वाले पहले बधिर पुरुष अभिनेता बनने वाले सबसे भारी दौड़ में हैं।

हमारी बातचीत के दौरान, जिसके लिए जस्टिन मौएर कोत्सुर के दुभाषिया के रूप में सेवा की, 53 वर्षीय ने इस बात पर प्रतिबिंबित किया कि उनके परिवार के एकमात्र बधिर सदस्य के रूप में उनके लिए यह कैसा था, और कैसे अपने प्यारे पिता के साथ संवाद करने की उनकी क्षमता को दुखद रूप से लूट लिया गया था। कोत्सुर ने इस बात पर भी चर्चा की कि कैसे उन्होंने लगभग 30 साल की अवधि में बधिर रंगमंच में अपना नाम बनाया, लेकिन अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष किया, इस हद तक कि उन्होंने कुछ समय पहले ही व्यवसाय छोड़ दिया। कोडा. उन्होंने विस्तार से बताया कि यह उनके लिए कैसा था कोडा दोस्तों और साथी बधिर अभिनेताओं के साथ मार्ली मैटलिन तथा डेनियल दुरंतसाथ ही साथ एमिलिया जोन्स; का अस्तित्व ही क्यों कोडा बधिर समुदाय के लिए बहुत मायने रखता है, यह फिल्म बनाने जैसा क्या था और इसकी ओर से अवार्ड सीज़न के माध्यम से उनका सफर कैसा रहा है; और भी बहुत कुछ।



RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

நீதிமன்ற அவமதிப்பு வழக்கு ஒபிஎஸ் இபிஎஸ் பதிலளிக்க உத்தரவு | Madras high court asks OPS...

அதிமுக-வின் அடிமட்ட தொண்டர்களால் தேர்ந்தெடுக்கப்படும் வகையில் இருந்த அதிகாரமிக்க பொதுச் செயலாளர் பதவியை கலைத்துவிட்டு, முறையாக தேர்தல் நடைமுறைகளை கையாளாமல் நடத்தப்பட்ட உட்கட்சி தேர்தலை எதிர்த்து திண்டுக்கல்லை சேர்ந்த சூரியமூர்த்தி என்பவர்...