Wednesday, August 10, 2022

எண்ணம் போல் வாழ்க்கை..!

आर. केली अब 30 साल की सजा के बाद सुसाइड वॉच पर नहीं हैं – हॉलीवुड रिपोर्टर


आर केली जेल में सुसाइड वॉच से हटा दिया गया है, अभियोजकों ने मंगलवार को एक संघीय न्यायाधीश को बताया, अपमानित गायक ने दावा किया कि विशेष सुरक्षात्मक उपचार सजा का एक रूप था।

उसके बाद पिछले हफ्ते 30 साल की सजा सुनाई गई युवा महिलाओं के यौन शोषण के लिए, संघीय अधिकारियों ने मनोवैज्ञानिक मूल्यांकन के आधार पर गायक को “अपनी सुरक्षा के लिए” निगरानी में रखा। केली के वकीलों ने तुरंत दावा किया कि यह आवश्यक नहीं था और “केवल दंडात्मक उद्देश्यों के लिए” था।

लेकिन मंगलवार को नई फाइलिंग में, अभियोजक अब कहते हैं कि विवाद विवादास्पद है क्योंकि केली को पहले ही स्वेच्छा से विशेष दर्जे से हटा दिया गया था।

“नैदानिक ​​​​मूल्यांकन के बाद, वादी रॉबर्ट सिल्वेस्टर केली, जिसे ‘आर। केली,’ को आज सुबह, 5 जुलाई, 2022 तक सुसाइड वॉच से हटा दिया गया था,” सरकारी वकीलों ने लिखा। “चूंकि वादी को सुसाइड वॉच से पहले ही हटा दिया गया है, इसलिए अदालत उसके लिए और कुछ नहीं कर सकती।”

दशकों के यौन दुराचार के आरोपों के बाद, केली को सितंबर में रैकेटियरिंग और यौन तस्करी के नौ मामलों में दोषी ठहराया गया था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि गायक ने महिलाओं और कम उम्र की लड़कियों को भर्ती करने और उनके साथ दुर्व्यवहार करने के लिए एक लंबे समय से चलने वाली योजना बनाई थी।

हालांकि एक लंबी अपील अभी भी आगे है, केली को 29 जून से 30 साल की जेल की सजा सुनाई गई थी। गायक के वकीलों ने तर्क दिया कि उसे 10 साल या उससे कम समय मिलना चाहिए क्योंकि उसे एक बच्चे के रूप में दुर्व्यवहार किया गया था, लेकिन न्यायाधीश एन डोनेली ने कहा कि उसे किसी अन्य “शक्तिशाली व्यक्ति” को रोकने की जरूरत है जो सोचता है कि वह “कानून से ऊपर” है।

न्यायाधीश ने सुनवाई के दौरान कहा, “मानव पीड़ा के प्रति उदासीनता, सरासर क्रूरता के इस मुकदमे में बस इतने सारे उदाहरण हैं, मैं उन सभी की गिनती नहीं कर सकता।” “मुझे लगता है कि यह कहना सुरक्षित है कि यहां तक ​​​​कि सबसे अनुभवी अन्वेषक भी जल्द ही आपके पीड़ितों की भयावहता के बारे में खोजे गए सबूतों को नहीं भूलेंगे।”

सजा के बाद केली को सुसाइड वॉच पर रखा गया था। इसने उनके वकील, जेनिफर बोनजेन को शुक्रवार को एक दीवानी मुकदमा दायर करने के लिए प्रेरित किया, जिसमें दावा किया गया था कि स्थिति अनुचित और अनावश्यक थी।

“सजा के दौरान ऐसा कुछ नहीं हुआ जो मिस्टर केली के लिए आश्चर्य की बात हो,” बोनजीन ने लिखा। “जबकि आत्महत्या घड़ी की शर्तें उन व्यक्तियों के लिए उपयुक्त हो सकती हैं जो वास्तव में खुद को चोट पहुंचाने के जोखिम में हैं, वे आठवें संशोधन के तहत उन व्यक्तियों के लिए क्रूर और असंवैधानिक हैं जो आत्मघाती नहीं हैं।”

बोनजीन ने मंगलवार को टिप्पणी के लिए अनुरोध वापस नहीं किया।

केली के लिए शिकागो संघीय अदालत में एक दूसरा मुकदमा है, जो 15 अगस्त को शुरू होने के लिए तैयार है, जिसमें अभियोजक उसे बाल अश्लीलता रखने और न्याय में बाधा डालने के लिए कोशिश करेंगे। अगर उन आरोपों में दोषी ठहराया जाता है, तो उसे न्यूयॉर्क में पहले ही मिले 30 साल के अलावा और अधिक जेल का समय मिल सकता है।

Bonjean भी न्यूयॉर्क में फैसले को चुनौती दे रहा है, और जल्द ही एक संघीय अपील अदालत में एक लड़ाई शुरू करेगा जो सजा को उलटने की मांग कर रहा है।

यह कहानी पहली बार पर दिखाई दी billboard.com



Today's Feeds

Want to submit Guest Post ?

Submit your guest / Sponsored Post on below form 👇🏻👇🏻

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Continue reading