Tuesday, September 27, 2022

எண்ணம் போல் வாழ்க்கை..!

‘ईआर,’ ‘जुनून’ और ‘ईस्ट लॉस हाई’ अभिनेता 48 वर्ष के थे – हॉलीवुड रिपोर्टर


जोसारा जिनारो, एक अभिनेत्री और निर्माता जिन्होंने में अभिनय किया एर और जुनून48 पर मर गया है।

टीवी और फिल्म स्टार की बुधवार को कैंसर से मृत्यु हो गई, उनके पति मैट बोगाडो ने घोषणा की फेसबुक पर पोस्ट किया गया एक बयान. परिवार से घिरे अपने घर पर उनका निधन हो गया।

“जोसारा एक अद्भुत पत्नी, माँ, कलाकार और दोस्त थीं। उसके पास सबसे सुंदर, दयालु आत्मा थी और वह उत्तर के लिए ना नहीं लेती थी। अपने अंतिम क्षणों में भी, वह अभी भी लड़ रही थी, ”बोगाडो ने लिखा। “वह अब शांति से आराम कर रही है और उसे हमेशा याद किया जाएगा। मैं, लियाम और एमरी उसे बहुत याद करेंगे, हालांकि हम जानते हैं कि वह हमारे दिलों में है और हर कदम पर हमारा मार्गदर्शन करती है।

जिनारो का जन्म ब्राजील के रियो डी जनेरियो में हुआ था और वह अपने परिवार के साथ अमेरिका जाने से पहले कोलंबिया में पली-बढ़ी थीं। उसने 16 साल की उम्र में घर छोड़ दिया और उसके बाद के वर्षों में, थिएटर, टीवी और फिल्म में एक कलाकार के रूप में अपने सपनों को पूरा करने के लिए काम किया।

वह अभिनेत्री, जिसका ऑन-स्क्रीन करियर 1998 के टीवी क्राइम ड्रामा में एक उपस्थिति के साथ शुरू हुआ था रेयेस वाई रेचेच मारिन के इग्नासियो मेसिना की बेटी कोर्टनी मेसिना के रूप में एक आवर्ती भूमिका में अभिनय किया एमी को जज करना। अभिनेत्री ने एनबीसी के हिट मेडिकल ड्रामा में भी अतिथि भूमिका निभाई थी एरसाइमन बेकर के सामने लोहार और टीएनटी में डिटेक्टिव रियोस के रूप में करीब टेलीमुंडो कॉमेडी पर वर्जीनिया बस्टोस के रूप में एक श्रृंखला नियमित भूमिका पाने से पहले विवा वेगास!.

वह दिन के समय साबुन में अभिनय करने जा रही थी जुनून 2002 और 2007 के बीच, एक क्लब मालिक राय के रूप में, जिसे दिन के पहले LGBTQ पात्रों में से एक, ब्लैक लेस्बियन सिमोन रसेल से प्यार हो जाता है। भूमिका में उनके काम के लिए, जिनारो को 2006 GLAAD पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया था। 2013 में, वह हुलु के एमी-नॉमिनेटेड ड्रामा में दिखाई देंगी पूर्व लॉस हाई, जो पूर्वी लॉस एंजिल्स में बड़े होने वाले लातीनी किशोरों के बाद हुआ। जिनारो के पास शराब की लत वाली एक सेक्स वर्कर रीना के रूप में एक बहु-एपिसोड चाप थी, जो अपनी बेटी के साथ अपने रिश्ते को बचाने का प्रयास करती है।

अन्य उल्लेखनीय टीवी कार्यों में भूमिकाएं शामिल हैं स्ट्रॉन्ग मेडिसिन, डॉक्टर हू: अल्टरनेटिव एम्पायर, विदाउट ए ट्रेस, द यंग एंड द रेस्टलेस और जानवरों का साम्राज्य.

बड़े पर्दे पर, जिनारो रोब ज़ोंबी के गैरी स्लेशर में दिखाई दिए शैतान की अस्वीकृति मारिया के रूप में, एक हाउसकीपिंग अटेंडेंट जिसका फिल्म के मुख्य पात्रों के साथ कई खूनी संघर्ष हैं। उन्होंने 2016 की फिल्म में एक निर्माता के रूप में काम किया प्यार सांचेज़जिसमें उन्होंने एक स्वतंत्र, सफल महिला के बारे में भी अभिनय किया, जो अपना पहला घर खरीदती है और जल्द ही खुद को एक संगीत निर्माता के प्यार में पड़ जाती है।

जिनारो ने 2021 . के लिए आवाज का काम भी किया लाउड हाउस मूवी, बर्ड्स ऑफ़ प्री, मार्वल्स रनवेज़, हैप्पी फीट टू और कोको. उनके कई स्टेज क्रेडिट, जिनमें से कई शिकागो के थिएटर समुदाय के सदस्य के रूप में उनके समय के दौरान अर्जित किए गए थे, में वेल्मा शामिल हैं शिकागो कोलंबिया मेनस्टेज में और अमेरिकन कंज़र्वेटरी थिएटर के प्रोडक्शन में रेने के रूप में डार्क उत्साह.

स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड के सदस्य के रूप में, जिनारो ने ईईओसी और लातीनी उपसमिति में काम किया, पहले एसएजी अध्ययन “मिसिंग इन एक्शन, लैटिनो इन एंड आउट ऑफ हॉलीवुड” के लिए जिम्मेदार समिति की अध्यक्षता की, जिसे थॉमस रिवेरा इंस्टीट्यूट के संयोजन में जारी किया गया था। .

जिनारो के लिए खाड़ी क्षेत्र में एक सार्वजनिक स्मारक की घोषणा बाद में की जाएगी।



Today's Feeds

Want to submit Guest Post ?

Submit your guest / Sponsored Post on below form 👇🏻👇🏻

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Continue reading