Homeहिंदी NEWSसिनेमाऑस्कर इसहाक फ्लोरिडा के "डोंट से गे" बिल पर बोलते हैं, डिज्नी...

ऑस्कर इसहाक फ्लोरिडा के “डोंट से गे” बिल पर बोलते हैं, डिज्नी रिस्पांस – हॉलीवुड रिपोर्टर


ऑस्कर इसाक फ्लोरिडा के विवादास्पद “शिक्षा में माता-पिता के अधिकार” कानून पर डिज्नी की प्रतिक्रिया पर अपने विचार साझा कर रहा है, जो लिंग पहचान और यौन अभिविन्यास विषयों के कक्षा निर्देश पर प्रतिबंध लगाता है, और आलोचकों द्वारा इसे “डोंट से गे” बिल के रूप में करार दिया गया है।

के लिए एक साक्षात्कार में न्यूयॉर्क समय सोमवार को प्रकाशित, चाँद का सुरमा स्टार से पूछा गया कि क्या प्रतिक्रिया डिज़नी द्वारा इस बिल को संभालने के खिलाफ – जिसमें एलजीबीटीक्यू कर्मचारी शामिल हैं जो खुद को कंपनी की संस्कृति से अलग कर रहे हैं और सीईओ बॉब चापेक की सार्वजनिक रूप से आलोचना कर रहे हैं, वॉकआउट का मंचन कर रहे हैं, और निजी तौर पर नेतृत्व की अपील कर रहे हैं – ने डिज्नी के ब्रांड के एक प्रमुख राजदूत के रूप में उनकी स्थिति को देखते हुए उन्हें व्यक्तिगत रूप से प्रभावित किया है।

इसहाक ने टिप्पणी की कि इस समय हर चीज में एक “राजनीतिक अंतर्धारा” है। “डिज्नी को एक स्टैंड लेने के लिए मजबूर किया गया था, और मुझे खुशी है कि उन्होंने वहां सही स्टैंड लिया। कभी-कभी चुप्पी या तटस्थता से काम नहीं चलने वाला होता है।”

43 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वह फ्लोरिडा में पले-बढ़े हैं और पहचानते हैं कि “राज्य कितना बेकार है।” उन्होंने कहा: “लेकिन यह एक दिलचस्प समय है जहां सब कुछ पार्स किया गया है, और अगर डिज्नी मनोरंजन उद्योग का इतना मालिक बनने जा रहा है, तो उन्हें कुछ कड़े फैसलों के खिलाफ आने की उम्मीद करनी होगी।”

आगे बढ़ते हुए, इसहाक ने कहा कि जब भी वह एक प्रमुख स्टूडियो के लिए काम करेगा, तो वह अपनी पसंद के बारे में ईमानदार होगा, वह ज्यादातर “एक अच्छे चरित्र का पता लगाने” पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखेगा। अभिनेता ने कहा, “मैं सिर्फ अच्छी चीजें बनाना चाहता हूं और उम्मीद है कि इसे एक जिम्मेदार तरीके से करने की कोशिश करूंगा।”

मार्च की शुरुआत में, चापेको कंपनी के कर्मचारियों से कहा कि उन्होंने शुरू में बिल पर एक बयान जारी नहीं किया क्योंकि “वे अक्सर एक तरफ या दूसरे द्वारा विभाजित और भड़काने के लिए हथियार होते हैं।” बाद में उन्होंने साझा किया कि डिज्नी होगा राजनीतिक चंदा रोकना राज्य में। “आप चाहते थे कि मैं समान अधिकारों की लड़ाई में एक मजबूत सहयोगी बनूं और मैंने आपको निराश किया। मुझे खेद है, ”उन्होंने उस समय एक ज्ञापन में कहा।

बिल के खिलाफ बोलने वालों में डिज्नी के पूर्व सीईओ और चेयरमैन बॉब इगर हैं, जिन्होंने में शामिल हो गए मार्च में अपनी सीएनएन + साक्षात्कार श्रृंखला पर एंकर क्रिस वालेस ने टिप्पणी की कि बिल “बस इतना गलत लग रहा था” और यह बच्चों के लिए “संभावित रूप से हानिकारक” हो सकता है।

पिछले सप्ताह आज रात मेजबान जॉन ओलिवर पटक दिया बिल पर चापेक की प्रतिक्रिया, समय अवधि को “एलजीबीटीक्यू समुदाय के लिए कुछ सप्ताह धूमिल” कहते हैं और डिज़नी द्वारा अपने राजनीतिक दान का बचाव करने वाले बयानों का वर्णन “सक्रिय रूप से अपमानजनक” के रूप में करते हैं। उन्होंने समझाया कि पिछले दो वर्षों में, डिज्नी ने फ्लोरिडा सरकार के रॉन डेसेंटिस और रिपब्लिकन को “डोंट से गे” बिल का समर्थन करने के लिए करीब 300,000 डॉलर का दान दिया है।

कहीं और, अभिनेता गैब्रिएल यूनियन बुलाया निगमों के लिए कदम बढ़ाने के लिए। “यदि आप एक स्टैंड लेने जा रहे हैं और सभी विविधता और समावेश के बारे में हैं – और यह जॉर्ज फ्लॉयड की मृत्यु के बाद सिर्फ ब्लैक बॉक्स के बारे में नहीं है – आपको वास्तव में अपना पैसा लगाने की जरूरत है जहां आपका मुंह है,” अभिनेता ने हाल ही में लाल रंग में कहा कार्पेट आउटिंग, विशेष रूप से डिज़्नी का नामकरण नहीं।



RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds