Homeहिंदी NEWSसिनेमाऑस्कर थप्पड़ के बाद विल स्मिथ 'डी-एस्केलेटिंग' पर टायलर पेरी - हॉलीवुड...

ऑस्कर थप्पड़ के बाद विल स्मिथ ‘डी-एस्केलेटिंग’ पर टायलर पेरी – हॉलीवुड रिपोर्टर


एक के लिए गेल किंग के साथ बात करते हुए ट्रिबेका महोत्सव सोमवार को न्यूयॉर्क शहर में चैट करें, टायलर पेरी कुछ स्पष्ट किया जब . का विषय विल स्मिथ थप्पड़ मरना क्रिस रॉक 2022 . पर ऑस्कर आ गया।

व्यापक बातचीत के दौरान, विपुल निर्माता से पूछा गया कि क्या विल स्मिथ टायलर पेरी स्टूडियो में अपने नाम का साउंडस्टेज रखेंगे, क्योंकि 12 चरणों का नाम पेरी की प्रशंसा करने वाले के नाम पर रखा गया है। इस सवाल ने अब-कुख्यात क्षण पर चर्चा करने के लिए एक उल्लेखनीय झिझक को जन्म दिया।

“अगर मैं इसके बारे में बात करता हूं, तो यह उन सभी चीजों पर भारी पड़ जाता है जिनके बारे में हमने बात की थी। यह निश्चित रूप से शीर्षक होगा, ”उन्होंने कहा।

लेकिन वह उन रिपोर्टों को स्पष्ट करना चाहते थे कि उन्होंने मंच पर हमले के बाद स्मिथ को “सांत्वना” दी। पेरी, डेनजेल वाशिंगटन और ब्रैडली कूपर के साथ, सभी क्षण के बाद दर्शकों में स्मिथ के पास आते हुए देखे गए और सांत्वना देने लगा किंग रिचर्ड स्टार, जो रात के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की ट्रॉफी का दावा करेगा।

पेरी ने किंग से कहा, “कम्फर्टिंग और डी-एस्केलेटिंग में अंतर है, यह नंबर एक है।” “और मैं क्रिस के पास यह सुनिश्चित करने के लिए जल्दी निकल गया कि वह ठीक है। उन दोनों से दोस्ती करना बहुत मुश्किल रहा है।”

पेरी ने कहा कि उन्होंने रॉक पर जांच करने के लिए जल्दी शो छोड़ दिया, “क्योंकि [the slap] अनिश्चित शब्दों में गलत था, और मैंने यह सुनिश्चित किया कि मैंने विल से ऐसा कहा।”

जब पेरी ने स्मिथ से संपर्क किया, तो उन्होंने कहा कि अभिनेता “तबाह” था और “विश्वास नहीं कर सकता था कि क्या हुआ।”

“उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि उन्होंने ऐसा किया है,” पेरी ने स्मिथ को याद किया। “और मैं इस आदमी को उसकी आँखों में देख रहा हूँ, ‘तुम क्या कर रहे हो? यह तुम्हारी रात है।’”

उन्होंने जारी रखा, “और इस क्षण तक पहुंचने के लिए, ऑस्कर जीतना, यह उनके करियर के सबसे महत्वपूर्ण क्षणों में से एक था जिसे वह इतनी सख्त चाहते थे। और ऐसा कुछ होने के लिए, मुझे लगता है कि वह यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि क्या हुआ था। ”

पेरी ने किंग को बताया कि उन्हें लगता है कि रॉक स्मिथ की पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ के बारे में मजाक कर रहा है, जिसे खालित्य है, जिसका सिर मुंडा हुआ है, स्मिथ के अंदर कुछ ऐसा करने के लिए चरित्र से बाहर निकलने के लिए “ट्रिगर” किया।

पेरी ने कहा, “और मुझ पर भरोसा करें, यह कमरे में हम सभी के लिए जितना दर्दनाक था, यह क्रिस के लिए उतना ही दर्दनाक था, जिस तरह से उन्होंने इसे संभाला था।” “लेकिन मैं चाहता हूं कि आप समझें कि कुछ ऐसा हुआ जो बेहद दर्दनाक था [Will] भी। यह कोई बहाना नहीं है। उसने जो किया उसके लिए वह पूरी तरह से गलत था। लेकिन कुछ ने उसे प्रेरित किया – वह जो कुछ भी है उससे इतना अलग है।”

रॉक को थप्पड़ मारने के लिए माफी मांगने वाले स्मिथ को ऑस्कर या किसी एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज के कार्यक्रम में शामिल होने से 10 साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया है। हाल ही में उनके एक एपिसोड में रेड टेबल टॉक श्रृंखला, जैडा पिंकेट स्मिथ उसके पति और रॉक के बारे में कहा“मेरी गहरी आशा है कि इन दो बुद्धिमान, सक्षम पुरुषों के पास चंगा करने, इस पर बात करने और मेल-मिलाप करने का अवसर है।”

रॉक, इस बीच, कॉमेडी मंच लेते समय इस घटना के बारे में संक्षेप में मजाक कर रहे हैं, और लंदन स्टैंड-अप शो को तैयार किया है सह-प्रमुख डेव चैपल के साथजो भी था हाल ही में स्टैंड-अप कॉमेडी सेट के दौरान मंच पर हमला किया।



RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds