HomeEntertainmentकहा- कार्डियोलॉजिस्ट ने अप्रूव किया, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो | Sushmita...

कहा- कार्डियोलॉजिस्ट ने अप्रूव किया, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो | Sushmita sen Started doing workouts only after a week post heart attack, said- cardiologist has approved


एक घंटा पहले

सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर की है। एक हफ्ते पहले ही उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने 7 मार्च को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो स्ट्रेचिंग करती दिख रही हैं। होली की शुभकामनाएं देते हुए सुष्मिता ने बताया है कि उनके वर्कआउट को कार्डियोलॉजिस्ट ने अप्रूव किया है। सुस्मिता को 27 फरवरी को शूटिंग के सेट पर हार्ट अटैक आया था। इसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

एक हफ्ते पहले ही उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। अब एक हफ्ते बाद ही सुष्मिता की वर्कआउट करते हुए तस्वीरें सामने आई हैं।

सुष्मिता ने कैप्शन लिखा है, व्हील ऑफ लाइफ। ये मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने अप्रूव किया है। स्ट्रेचिंग शुरू हो चुकी है। मजेदार फीलिंग है। ये मेरी हैप्पी होली है, आपकी कैसी है।

एंजियोप्लास्टी के बाद 1 मार्च को सुष्मिता को डिस्चार्ज कर दिया गया था। हॉस्पिटल से निकलने के बाद 2 मार्च को सुष्मिता ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी फैंस से साझा की थी।

2 मार्च को की गई सुष्मिता की पोस्ट-

सुष्मिता ने पोस्ट में लिखा, ‘अपने हार्ट को हमेशा खुश और स्ट्रॉन्ग रखें क्योंकि जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी तो ये आपके साथ खड़ा होगा। मुझे कुछ दिन पहले हार्ट अटैक आया था। एंजियोप्लास्टी हुई है। स्टेंट लगाया गया है।

मेरे डॉक्टर ने कहा है कि मेरा हार्ट बहुत मजबूत है। उन तमाम लोगों का तहे दिल से धन्यवाद, जिन्होंने समय पर मदद की और जरूरी कदम उठाए। यह पोस्ट मेरे फैंस के लिए है। मैं उन्हें खुशखबरी देना चाहती हूं कि अब मैं बिल्कुल ठीक हूं, फिर से नया जीवन जीने के लिए तैयार हूं।’

शूटिंग के वक्त चेस्ट में हुई थी दिक्कत
सुष्मिता अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थी। सेट पर उन्हें थोड़ी दिक्कत महसूस हुई तो वहीं मौजूद एक मेडिकल प्रोफेशनल ने उनके चेस्ट की जांच की। वहां से उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां हार्ट के डॉक्टर ने उन्हें एंजियोप्लास्टी कराने की सलाह दी। उन्हें स्टेंट लगाया गया। इसलिए उन्हें दो-तीन दिन हॉस्पिटल में रहने की जरूरत थी।

95% ब्लॉकेज था
डिस्चार्ज होने के बाद सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपने फैंस को शुक्रिया अदा किया। साथ ही उन्होंने बताया कि उनके हार्ट में 95% ब्लॉकेज था। हालांकि जिम, वर्कआउट और हेल्दी लाइफस्टाइल की वजह से उन्हें रिकवर होने में मदद मिली है। एक्ट्रेस कहती हैं कि आजकल बहुत सारे यंग लोगों को हार्ट अटैक आ रहा है। मैं तो उन सभी से कहना चाहती हूं कि सब अपना ख्याल रखें खुद को मॉनिटर करते रहें।

बॉलीवुड की फिटेस्ट एक्ट्रेस में से एक हैं सुष्मिता
सुष्मिता सेन 47 साल की हैं। वे हमेशा फिट रहती हैं। वे बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं। सोशल मीडिया पर फिटनेस के वीडियोज भी शेयर करती हैं।

सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं। वो अक्सर फिटनेस से जुड़ी टिप्स अपने फैंस को भी देती रहती हैं।

सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं। वो अक्सर फिटनेस से जुड़ी टिप्स अपने फैंस को भी देती रहती हैं।

मिस यूनिवर्स खिताब जीतने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में आईं
1994 में जब सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। इसके बाद उनके सामने फिल्म ऑफर्स की लाइन लग गई। बड़े-बड़े डायरेक्टर-प्रोड्यूसर सुष्मिता को अपनी फिल्म से डेब्यू कराना चाहते थे। तब सुष्मिता ने उस समय के सबसे सफल डायरेक्टर्स में से एक महेश भट्ट की फिल्म साइन की। फिल्म का नाम था दस्तक। यह एक ब्यूटी क्वीन के सिरफिरे आशिक की कहानी थी। यहीं से सुष्मिता का फिल्मी सफरनामा शुरू हुआ।

1994 में सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। खिताब जीतते ही उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई थी। महेश भट्ट ने उन्हें सबसे पहला ब्रेक दिया था।

1994 में सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। खिताब जीतते ही उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई थी। महेश भट्ट ने उन्हें सबसे पहला ब्रेक दिया था।

ऐश्वर्या राय को पीछे छोड़कर बनी थीं मिस इंडिया
1994 में मॉडलिंग के साथ सुष्मिता ने ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भाग लिया। इस कॉन्टेस्ट में ऐश्वर्या राय भी थीं, लेकिन मिस इंडिया का खिताब जीता सुष्मिता ने। ऐश्वर्या तब कुछ पॉइंट्स से हार गई थीं, लेकिन इसी साल उन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता, जब सुष्मिता मिस यूनिवर्स बनी थीं।

कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया कि सुष्मिता मिस इंडिया के उस कॉम्पिटिशन में उतरना ही नहीं चाहती थीं, क्योंकि वहां ऐश्वर्या मजबूत दावेदार मानी जा रही थीं और सुष्मिता को अंडरडॉग कहा जा रहा था। फिर भी कुछ लोगों ने जोर दिया और सुष्मिता ने ऐश्वर्या को पीछे छोड़ते हुए मिस इंडिया के क्राउन पर कब्जा जमा लिया।

1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद सुष्मिता सेन। उस समय सुष्मिता की उम्र महज 19 साल थी।

1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद सुष्मिता सेन। उस समय सुष्मिता की उम्र महज 19 साल थी।

2010 में फिल्मों से दूर हुईं, 10 साल बाद OTT पर वापसी
सुष्मिता की आखिरी फिल्म 2010 में आई ‘दूल्हा मिल गया’ थी। इसके बाद सुष्मिता ने फिल्मों से एक तरह से दूरी बना ली थी। अपना ज्यादातर समय वो बेटियों को दे रही थीं। इसके बाद 2020 में आई वेब सीरीज आर्या से सुष्मिता ने एक्टिंग की दुनिया में वापसी की। 2021 में इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन आर्या-2 भी आया। अब आर्या-3 भी फ्लोर पर है।

सुष्मिता सेन ने आर्या के साथ एक्टिंग की दुनिया में धमाकेदार वापसी की थी। उनके काम को काफी पसंद किया गया था। अब वो जल्द ही सीरीज के तीसरे पार्ट के साथ नजर आएंगी।

सुष्मिता सेन ने आर्या के साथ एक्टिंग की दुनिया में धमाकेदार वापसी की थी। उनके काम को काफी पसंद किया गया था। अब वो जल्द ही सीरीज के तीसरे पार्ट के साथ नजर आएंगी।

पिछले साल ललित मोदी के साथ नाम जुड़ा था
पिछले साल सुष्मिता सेन और पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी के रिलेशनशिप की खबरें आई थीं। ललित मोदी ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की पुष्टि की थी। हालांकि बाद में मोदी ने सुष्मिता के साथ अपनी फोटोज डिलीट कर दी थीं। ललित और सुष्मिता के बीच 9 साल का एज गैप है।

ललित मोदी ने पिछले साल पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि उन्होंने सुष्मिता को प्रपोज किया है और जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं।

ललित मोदी ने पिछले साल पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि उन्होंने सुष्मिता को प्रपोज किया है और जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं।

सुष्मिता सेन से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ें:

सुष्मिता सेन को हार्ट अटैक, एंजियोप्लास्टी की गई, एक्ट्रेस ने कहा- नई जिंदगी मिली, हार्ट को हमेशा स्ट्रॉन्ग रखें

सुष्मिता सेन ने खुलासा किया है कि उन्हें हाल ही में हार्ट अटैक आया। इसके बाद एंजियोप्लास्टी करानी पड़ी थी। अब वे ठीक हैं। सुष्मिता ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘अपने हार्ट को हमेशा खुश और स्ट्रॉन्ग रखें क्योंकि जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी तो ये आपके साथ खड़ा होगा। मुझे कुछ दिन पहले हार्ट अटैक आया था। एंजियोप्लास्टी हुई है। स्टेंट लगाया गया है। पढ़ें पूरी खबर…

47 साल की सुष्मिता के रहे 10 से ज्यादा अफेयर:एक्स बॉयफ्रेंड 16 साल छोटे थे; मौजूदा ललित मोदी 9 साल बड़े हैं

IPL के एक्स चेयरमैन ललित मोदी ने गुरुवार (14 जुलाई) को सुष्मिता सेन से अपनी रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया है। इसके साथ उन्होंने सुष्मिता से जल्द शादी करने का भी ऐलान कर दिया है। जब से ये खबर सामने आई तब से सोशल मीडिया पर सुष्मिता-ललित ट्रेंड करने लगे। ललित एक्ट्रेस से 9 साल बड़े हैं। जहां ललित 56 साल के हैं। वहीं, सुष्मिता 47 की हैं। पूरी खबर पढें..

खबरें और भी हैं…
Mr.Mario
Mr.Mario
I am a tech enthusiast, cinema lover, and news follower. and i loved to be stay updated with the latest tech trends and developments. With a passion for cyber security, I continuously seeks new knowledge and enjoys learning new things.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read