Homeहिंदी NEWSप्रौद्योगिकीकाफी सस्ता मिल रहा इंडिया का पहला 50 मेगापिक्सल दो सेल्फी कैमरे...

काफी सस्ता मिल रहा इंडिया का पहला 50 मेगापिक्सल दो सेल्फी कैमरे वाला Vivo का शानदार 5G फोन


फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर स्मार्टफोन के ऑफर्स की भरमार आई है. यहां से ग्राहक फोन पर कई तरह का डिस्काउंट दिया जा रहा है. ऐसे में अगर आप कोई नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है, क्योंकि फ्लिपकार्ट पर भारत के पहले कलर बदलने वाले फोन वीवो V23 5G (Vivo V23 5G) को काफी कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है. इस फोन पर खरीदने पर 2,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है, जो कि HDFC बैंक कार्ड के ज़रिए मिलेगा.

इस फोन को 29,990 रुपये के शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है, जो कि इसके 8GB+128GB स्टोरेज के लिए है. इसके अलावा ये 12GB+256GB स्टोरेज वेरिएंट में भी आता है. कंपनी का दावा है कि जब इन फोन के बैक पैनल पर UV किरणें पड़ती हैं, तो ये कलर बदल लेते हैं. आइए जानते हैं Vivo V23 के फुल स्पेसिफिकेशंस…

(ये भी पढ़ें- Microsoft की खास ट्रिक! Word पर खाली या एक्सट्रा पेज को आसानी से कर सकते हैं डिलीट)

Vivo V23 में 6.44 इंच का फुल HD डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इस फोन की स्क्रीन फ्लैट है, और ये वाइड नॉच के साथ आता है. ये फोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ट फनटच पर काम करता है. इसमें मीडियाटेक Dimensity 920 SoC मिलता है. ये फोन भारत में पहला 50 मेगापिक्सल डुअल सेल्फी कैमरा वाला फोन है.

मिलेगा 64 मेगापिक्सल कैमरा
कैमरे के तौर पर इस फोन में 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल+ 8 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- Jio, Airtel और Vodafone का सस्ता प्लान! 300 रुपये से कम में मिलता है ढेरों डेटा और फ्री कॉलिंग)

पावर के लिए इस फोन में 4200mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 44W फास्ट चार्जिंग के साथ आती है. कंपनी का कहना है कि ये 30 मिनट में 65% तक चार्ज हो जाता है और एक घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाता है.

Tags: Tech news, Vivo



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds