Homeहिंदी NEWSसिनेमाकिम कार्दशियन ने मेट गाला में मर्लिन मुनरो की ऐतिहासिक पोशाक पहनी...

किम कार्दशियन ने मेट गाला में मर्लिन मुनरो की ऐतिहासिक पोशाक पहनी – हॉलीवुड रिपोर्टर


सोमवार की रात के उपस्थित लोग मेट गला जानता था किम कर्दाशियन और पीट डेविडसन पर अंतिम आगमन होगा लाल कालीन जैसा कि युगल हर कोई देखना चाहता था। लेकिन मेगा रियलिटी स्टार पर छोड़ दें कि वह अपने करियर के हर पिछले रेड-कार्पेट पल में शीर्ष पर पहुंचने का रास्ता खोजे।

सरासर मनके भ्रम गाउन कार्दशियन तुरंत परिचित लग रहा था मेरिलिन मन्रो पंखे; देखते हुए राजधानी कला का संग्रहालय‘एस नवीनतम फैशन प्रदर्शनी“इन अमेरिका: एन एंथोलॉजी ऑफ़ फ़ैशन,” ऐसा प्रतीत होता है कि कार्दशियन जीन लुई पोशाक का एक मनोरंजन पहनकर अपनी खुद की अमेरिकी श्रद्धांजलि बना रहे थे, जिसे मोनरो ने 1962 में प्रसिद्ध रूप से पहना था, जब उन्होंने “हैप्पी बर्थडे, मिस्टर प्रेसिडेंट” गाया था। जॉन एफ़ कैनेडी मैडिसन स्क्वायर गार्डन में। फिर कालीन पर अफवाह फैल गई कि यह मुनरो की पोशाक नहीं थी – यह मुनरो की पोशाक थी।

इसकी पुष्टि हुई द्वारा प्रचलन सोमवार की शाम एक बार कार्दशियन और डेविडसन पहुंचे। वास्तव में सोमवार के 2022 मेट गाला में मुनरो और अमेरिकी फैशन का सम्मान करने की इच्छा रखते हुए, कार्दशियन ऑरलैंडो में रिप्ले के बिलीव इट या नॉट संग्रहालय के संपर्क में आए – पोशाक के वर्तमान मालिक, जो आखिरी बार 2016 में नीलामी ब्लॉक में गए और एक रिकॉर्ड के लिए बेचे गए- लॉस एंजिल्स स्थित जूलियन की नीलामी में $ 4.8 मिलियन की स्थापना – ऐतिहासिक टुकड़े को उधार देने की संभावना के बारे में पूछताछ करने के लिए, बिना किसी सवाल के 20 वीं शताब्दी के सबसे महत्वपूर्ण कपड़े में से एक। अविश्वसनीय रूप से, रिप्ले के लोग ग्रहणशील थे।

प्रचलन यह इंगित करने के लिए ध्यान रखता है कि कार्दशियन ने डेविडसन के साथ संग्रहालय की सीढ़ियों पर अपने रेड-कार्पेट वॉक के लिए केवल गाउन पहना था; वह रेड कार्पेट से सटे एक विशेष ड्रेसिंग रूम में पोशाक में बदल गई, फिर एक बार अंदर एक प्रतिकृति पोशाक में बदल गई। रियलिटी स्टार मुनरो के मूल स्लिम गाउन में फिट होने के लिए खुद को सख्त आहार पर रखने पर भी चर्चा करता है। वह रणनीति अंततः 2009 में एक पंक्ति के विचारों को उद्घाटित करती है ब्राइड वार्स, हालांकि व्याख्या करने के लिए: “आप मोनरो की पोशाक को आपको फिट करने के लिए नहीं बदलते हैं; आप मुनरो की पोशाक में फिट होने के लिए खुद को बदल लेते हैं।”



RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

தனுஷின் கேப்டன் மில்லர் ஃபர்ஸ்ட் லுக், மீண்டும் இணையும் பிரபாஸ்-அனுஷ்கா ஷெட்டி மற்றும் பல

இருந்து தனுஷ்கள் கேப்டன் மில்லர் முதல் பார்வை மற்றும் பிரபாஸ்,அனுஷ்கா ஷெட்டி திரையில் மீண்டும் இணைகிறது விஜய் தேவரகொண்டா நிர்வாணமாக உள்ளே செல்கிறது லிகர்இன் சமீபத்திய போஸ்டர், அனைத்தையும் வெளிப்படுத்திய ஆண்...