Homeहिंदी NEWSसिनेमाकेनेथ ब्रानघ COVID के कारण मिस ऑस्कर वाइल्ड अवार्ड्स के लिए –...

केनेथ ब्रानघ COVID के कारण मिस ऑस्कर वाइल्ड अवार्ड्स के लिए – हॉलीवुड रिपोर्टर


केनेथ ब्रानघूबेलफास्ट लेखक, निर्देशक और निर्माता शामिल नहीं होंगे ऑस्कर वाइल्ड अवार्ड्स गुरुवार के बाद COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षणकार्यक्रम के आयोजक ने बताया हॉलीवुड रिपोर्टर.

ब्रानघ, जो तीन अकादमी पुरस्कारों के लिए तैयार है – निर्देशन, मूल पटकथा और सर्वश्रेष्ठ चित्र के लिए – रविवार को, ऑस्कर वाइल्ड के साथ सम्मानित होने वाले कार्यक्रम में एक पड़ाव बनाने जा रहा था बेलफास्ट अभिनेता जेमी डोर्नन, ऊपर मत देखो लेखक-निर्देशक एडम मैकेयू और आयरिश अभिनेता डोनल ए हेलाई।

यूएस-आयरलैंड एलायंस के अध्यक्ष ट्रिना वर्गो, जो फिल्म, टेलीविजन और संगीत में हॉलीवुड में आयरिश योगदान का सम्मान करने वाले शो का आयोजन करते हैं, ने कहा कि ब्रानघ अपना स्वीकृति भाषण रिकॉर्ड करेंगे, और यह लॉस एंजिल्स के एबेल में हाथ में आने वालों को दिखाया जाएगा।

शनिवार को पीजीए के वार्षिक नाश्ते में ब्रानघ एक पैनल में एक निर्धारित उपस्थिति बनाने में असमर्थ थे; इसके बजाय, उन्होंने वस्तुतः भाग लिया।

13 मार्च को, ब्रानघ ने लंदन में बाफ्टा समारोह में भाग लिया, और वह कार्यक्रम सकारात्मक परीक्षणों की एक कड़ी के लिए दोषी ठहराया जा रहा है पुरस्कार-सीजन उपस्थित लोगों के बीच। वह न्यूयॉर्क में अलग-थलग था, जहां वह 15 मार्च को आया और सकारात्मक परीक्षण किया।

COVID-19 के बारे में चिंताओं ने 16वें वार्षिक ऑस्कर वाइल्ड अवार्ड्स को बैड रोबोट, जेजे अब्राम्स और केटी मैकग्राथ की प्रोडक्शन कंपनी के कार्यालयों से बड़े एबेल में स्थानांतरित करने का कारण बना, जहां यह 2006-11 से आयोजित किया गया था। पिछले साल महामारी के कारण यह कार्यक्रम रद्द कर दिया गया था।



RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds