Homeहिंदी NEWSसिनेमा'कॉल ऑफ ड्यूटी' गेमिंग ग्रुप बाका ब्रदर्स WME के ​​साथ साइन -...

‘कॉल ऑफ ड्यूटी’ गेमिंग ग्रुप बाका ब्रदर्स WME के ​​साथ साइन – हॉलीवुड रिपोर्टर


गेमिंग समूह बाका ब्रदर्स ने के साथ हस्ताक्षर किए हैं डब्ल्यूएमई के लिए प्रतिनिधित्व सभी क्षेत्रों में।

इस समूह में ट्विच स्ट्रीमर और सामग्री निर्माता डियाज़बिफ़ल, लकी चामू और रिपुल्ज़ शामिल हैं, जो खेल के माध्यम से मिले थे। कॉल ऑफ़ ड्यूटी और लास वेगास में बाका वंडरलैन टूर्नामेंट जैसे प्रमुख आयोजनों की मेजबानी कर चुके हैं।

DiazBiffle एक टेक्सास स्थित वारज़ोन स्ट्रीमर है और SCUF गेमिंग के लिए ब्रांड एंबेसडर है, जो प्रदर्शन नियंत्रकों में माहिर है। वारज़ोन के साथी लकी चामू ने कई टूर्नामेंट जीते हैं और गेमिंग कंट्रोलर कंपनियों बैटलबीवर और कॉन्ट्रोलफ्रीक के साथ भागीदारी की है। रिपुल्ज़ ने सेक्सी बॉयज़ क्लब नामक खेल प्रेमियों के एक समुदाय को बढ़ावा दिया है, और उपरोक्त दो ब्रांडों के साथ भी भागीदारी की है।

बाका ब्रदर्स के ट्विच पर 800,000 से अधिक संयुक्त अनुयायी हैं और एस्पोर्ट्स संगठन कॉम्प्लेक्सिटी गेमिंग के साथ साझेदारी है।

WME के ​​​​साथ साझेदारी के माध्यम से, बाका ग्रुप संगीत, गैर-स्क्रिप्टेड टेलीविजन और कार्यक्रमों में अपने व्यवसाय का विस्तार करने की कोशिश करेगा।

बाका ब्रदर्स का प्रतिनिधित्व काइनेटिक ग्रुप के जोवोन ली द्वारा किया जाता है, जो प्रमुख स्ट्रीमर निकमर्क्स और सिफरपीके के पीछे प्रबंधन फर्म है।



RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

Rajamouli Opens Up about his Dream Project of Mahabharatham Movie | மணிரத்னத்துக்கு போட்டியாக...

தமிழ் திரையுலகில் பிரம்மாண்ட படைப்பாக பார்க்கப்படும் ’பொன்னியின் செல்வன்’ திரைப்படத்தை இயக்குநர் மணி ரத்னம், லைகா புரொடக்ஷனுடன் இணைந்து தயாரித்து இயக்கியுள்ளார். மிகப்பெரும் பொருட்ச்செலவில் இரண்டு பாகங்களாக உருவாகியிருக்கும் இந்தப் திரைப்படம்...