HomeEntertainmentकौन हैं 'रामायण' के 'राम' की असली 'सीता', धर्मेंद्र समेत इन सुपरस्टार्स...

कौन हैं ‘रामायण’ के ‘राम’ की असली ‘सीता’, धर्मेंद्र समेत इन सुपरस्टार्स संग कर चुकी हैं काम


Arun Govil- India TV Hindi

छवि स्रोत: डिज़ाइन
कौन हैं ‘रामायण’ के ‘राम’ की असली ‘सीता’

राम नगरी अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। जिसकी वजह से इस वक्त पूरा देश राममय हो रखा है। इसी बीच टीवी के राम और सीता यानी की अरूण गोविल और दीपिका चिखलिया भी चर्चा में बने हुए हैं। दोनों को राम-सीता के किरदार में फैंस ने खूब पंसद किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि पर्दे पर राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल की रियल सीता यानि उनकी पत्नी कौन हैं? नहीं तो आइए आज हम आपको टीवी के राम की रियल सीता से रुबरु करवाते हैं।

जानिए कौन हैं अरुण गेाविल की वाइफ

‘रामायण’ में राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गेाविल इस शो के अलावा कई टीवी शोज और फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। लेकिन उन्हें राम के किरदार ने जो पहचान दिलाई है वो आज भी कायम है। इस किरदार में अरुण इस कदर ढल गए थे कि लोग उनकी एक्टिग के कायल हो गए और उन्हें सच में भगवान मानने लगे थे। हालांकि बहुत कम लोग अरुण गेाविल की रियल लाइफ सीता यानि की उनकी वाइफ के बारे में जानते होंगे। बता दें कि अरुण गेाविल की पत्नी का नाम श्रीलेखा है। श्रीलेखा एक एक्ट्रेस रह चुकीं हैं। उन्होंने साल 1996 में फिल्म ‘हिम्मतवर’ और ‘छोटा सा घर’ जैसी फिल्मों में काम किया। ‘हिम्मतवर’ मूवी में श्रीलेखा ने धर्मेंद्र, मुकेश खन्ना और गजेंद्र चौहान जैसे एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर किया है।

लाइमलाइट से दूर रहती हैं श्रीलेखा

हालांकि अब श्रीलेखा लाइमलाइट से दूर रहती हैं।सोशल मीडिया पर भी उनकी बहुत कम तस्वीरें देखने को मिलेगी। हालांकि की श्रीलेखा कू कुछ तस्वीरें आपको अरुण गोविल के इंस्टा पर देखने को मिल जाएंगी, जिसे देख आप उनकी सादगी पर फिदा हो जाएंगे। वहीं अरुण गोविल और श्रीलेखा के दो बच्चे एक बेटा अमल गोविल और एक बेटी सोनिका गोविल हैं। बेटे अमल की शादी हो चुकी है, जबकि बेटी सोनिका पढ़ाई खत्म कर जॉब कर रही हैं। गौरतलब है कि अरुण गोविल ने अपना करियर साल 1977 में आई फिल्म ‘पहेली’ से शुरू किया था। इसके बाद अरुण गोविल ‘सावन को आने दो’, ‘राधा और सीता’ और ‘सांच को आंच नहीं’ जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें:

‘इश्क जैसा कुछ’ गाने की शूटिंग के लिए ऋतिक रोशन को करना पड़ा था बड़ा त्याग, जानकर हो जाएंगे हैरान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिमन्यु-अक्षरा की मौत का होगा खुलासा, इस शख्स की एंट्री से होगा बवाल



Mr.Mario
Mr.Mario
I am a tech enthusiast, cinema lover, and news follower. and i loved to be stay updated with the latest tech trends and developments. With a passion for cyber security, I continuously seeks new knowledge and enjoys learning new things.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read