Homeहिंदी NEWSसिनेमाक्यों एमी शूमर का 'लाइफ एंड बेथ' एक टीवी शो नहीं एक...

क्यों एमी शूमर का ‘लाइफ एंड बेथ’ एक टीवी शो नहीं एक फिल्म है – हॉलीवुड रिपोर्टर


एमी शूमेरनवीनतम परियोजना जीवन और बेथो के रूप में वर्णित किया गया है “गहरा व्यक्तिगत।”

लेकिन अभिनेत्री-हास्य कलाकार ने केवल अपने अनुभवों के आधार पर ही काम नहीं किया कथा विवरण का Hulu नाटक, एक ऐसी महिला के बारे में जो एक अप्रत्याशित त्रासदी के बाद अपने गृहनगर लौटने पर अपनी दर्दनाक किशोरावस्था की पुन: जांच करती है। आधे घंटे की श्रृंखला के प्रारूप को निर्धारित करने के लिए उसने अपने जीवन का भी इस्तेमाल किया।

शूमर ने कहा, “मैं सिर्फ चीजों को देखने और सामग्री को देखने के तरीके पर ध्यान दे रहा था।” हॉलीवुड रिपोर्टर लॉन्च करते समय जीवन और बेथो इस बारे में कि उन्होंने इस कहानी को एक फिल्म के बजाय एक टीवी शो के रूप में बताने का फैसला क्यों किया, जैसे कि उनकी आत्मकथात्मक 2015 की कॉमेडी ट्रेन दुर्घटना. “एक रात मैं और मेरे पति जैसे थे, ‘ओह, हम एक फिल्म नहीं देखना चाहते हैं; यह बहुत लंबा है।’ लेकिन हम उस रिकी गेरवाइस शो को देखकर घायल हो गए जीवन के बाद, और हमने उसके तीन घंटे या कुछ और देखा। तो मैं ऐसा था, आप जानते हैं, मैं अभी द्वि घातुमान चीजों का आनंद ले रहा हूं। और मुझे लगता है कि इस शो के बारे में आलोचनाओं में से एक यह है कि यह एक फिल्म की तरह लगता है, एक लंबी फिल्म की तरह, और यही वह चीज है जिसे मैं बनाने में सक्षम था। मैं बस इस कहानी को इस तरह बताना चाहता था कि मैं सामग्री का उपभोग कर रहा हूं। ”

शूमर के लंबे समय के सहयोगी केविन केन, जो सह-कलाकार हैं और कार्यकारी निर्माता के रूप में कार्य करते हैं जीवन और बेथोने संकेत दिया कि परियोजना का प्रारूप उस कहानी से विकसित हुआ जिसे वे बताना चाहते थे, जिसमें शूमर की बेथ के बाद एक वयस्क और किशोरी के रूप में दोहरी समयरेखा शामिल है, जिसमें वायलेट यंग द्वारा निभाए गए उनके चरित्र के छोटे संस्करण के साथ।

केन ने कहा, “यह पहली बार था जब हमने एक कथात्मक टेलीविजन शो पर काम किया था और हम सिर्फ आयोजन स्थल का अधिकतम लाभ उठाने की कोशिश करना चाहते थे।” टीहृदय हाल ही में प्रीमियर पर।

शूमर की माँ ने हर स्क्रिप्ट पढ़ी और हर एपिसोड देखा जीवन और बेथो, और अभिनेत्री-कॉमेडियन का अपनी वास्तविक जीवन की बहन किम कारमेल के साथ एक मजबूत रिश्ता है। लेकिन शूमर के किरदार की माँ और बहन का किरदार निभाने वाले अभिनेता, लौरा बेनन्ति और सुज़ाना फ्लड, क्रमशः, जोर देकर कहते हैं कि वे काल्पनिक चरित्र निभा रहे हैं।

“मैं एमी शूमर की माँ की भूमिका नहीं निभा रहा हूँ,” बेनंती ने कहा। “मैं बेथ की माँ की भूमिका निभा रहा हूँ। हमने विशेष रूप से इस किरदार के बारे में बहुत सारी बातें कीं, लेकिन मैं किसी भी तरह से एमी की असली माँ की भूमिका नहीं निभा रही हूँ।”

फ्लड ने साझा किया, “मैं जो किरदार निभा रही हूं, वह एमी की बहन नहीं है, लेकिन निश्चित रूप से, एमी ने पूरी तरह से बहुत सारी गतिशीलता साझा की है, जिससे वह एक बहन के रूप में गुजरती है। मैं उन गतिशीलताओं को साझा करता हूं जिनसे मैं अपनी बहन के रिश्तों में गुजरता हूं। वह चरित्र के बारे में किसी भी सहयोग का पूरी तरह से स्वागत कर रही थी और हमने एक-दूसरे पर सामान फेंका। ”

जबकि बेनाटी की जेन को फ्लैशबैक में पूरी श्रृंखला में देखा जाता है, वह उस त्रासदी में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है जो बेथ की स्वयं की खोज के लिए उत्प्रेरक का काम करती है।

इस बात के लिए कि उसने उस विशिष्ट घटना को गैल्वनाइजिंग पल के रूप में क्यों चुना, शूमर ने शो के पहले एपिसोड के अंत में शाखा-तोड़ने वाले दृश्य रूपक का उल्लेख किया।

“क्या टूटता नहीं है,” शूमर ने कहा। “उसका पूरा जीवन और उसकी माँ के साथ उसका रिश्ता इस ब्रेकिंग पॉइंट तक पहुँचता है।”

जीवन और बेथो था हाल ही में एक दूसरे सीज़न के लिए नवीनीकृत किया गयापहले सीज़न के कुछ पुराने सवालों के जवाब देने का अवसर प्रदान करता है, जिसमें बेथ की बहन के बड़े होने पर उसका क्या प्रभाव पड़ा हो सकता है, भी शामिल है।

यह पूछे जाने पर कि बचपन से वयस्कता तक उस चरित्र के स्वभाव में एक स्पष्ट परिवर्तन का कारण क्या हो सकता है, फ्लड ने कहा, “मैं कल्पना करता हूं कि विशेष रूप से क्या हो सकता है, लेकिन मैं एमी के इसे लिखने की प्रतीक्षा कर रहा हूं। मैं चाहता हूं कि वह मुझे बताए कि वह क्या है।”

आलसी भरी हुई छवि

यंग बेथ (वायलेट यंग) और ऐन (लिली फिशर) ‘में’जीवन और बेथो
जियोंग पार्क/हुलु

फिर भी उसने पेशकश की, “मुझे लगता है कि शायद गंदगी ने पंखे को मारा। मुझे लगता है कि हम देखते हैं कि ऐन में यह विलक्षण भावना है, और वह एक उत्साही बच्ची है, उसके पास आनंद की प्राकृतिक क्षमता है, और फिर कुछ ऐसा होता है जिससे उस तक पहुंचना बहुत मुश्किल हो जाता है। ”

. के सभी 10 एपिसोड जीवन और बेथोका पहला सीज़न हुलु पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।



RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

வன்முறைக்கு வெகுமதி அளிப்பது குற்றவாளிகளை மற்றவர்களைக் காயப்படுத்துவதைக் குறைக்கும்

சோதனைக் குழுவில் உள்ள பாடங்களுக்கு மற்றவர்களைத் தண்டிக்க பண போனஸ் வழங்கப்பட்டது; இருப்பினும், தண்டிக்க பணம் கொடுக்கப்பட்டதால், அவர்கள் அவ்வாறு செய்ய விரும்புவதில்லை.UC சான் டியாகோவில் உள்ள ரேடி ஸ்கூல் ஆஃப்...