Saturday, July 24, 2021
Homeहिंदी NEWSप्रौद्योगिकीक्लबहाउस पर बड़ा बदलाव! अब कर सकेंगे डायरेक्ट मैसेज भी, जानिए डिटेल्स

क्लबहाउस पर बड़ा बदलाव! अब कर सकेंगे डायरेक्ट मैसेज भी, जानिए डिटेल्स


नई दिल्ली. आखिरकार क्लबहाउस भी अब उन सोशल मीडिया ऐप्स में शामिल हो गया है जिसमें यूजर को मैसेजिंग का फीचर भी मिलता है. क्लबहाउस में अब तक सिर्फ ऑडियो बेस्ड चैट ही शामिल थी. और यह पूरी दुनिया में पहचाना भी अपने ऑडियो बेस्ड ओनली प्लेटफॉर्म की वजह से जाता था.  लेकिन अब इंस्टाग्राम और ट्विटर की तरह ही इस 100 प्रतिशत ऑडियो एप्लिकेशन अब यूजर्स को एक दूसरे को डायरेक्ट मैसेज भेजने की सुविधा देता है. हालांकि, यह विकल्प अभी तक यूजर्स को फोटो भेजने की अनुमति नहीं देता है. अब क्लब हाउस पर लिखित संदेश भेजना संभव है. मंच के आधिकारिक ब्लॉग के अनुसार, ऑडियो प्लेटफॉर्म ने एंड्रॉइड और आईओएस दोनों पर अपने यूजर्स के लिए एक टेक्स्ट-आधारित मैसेजिंग सिस्टम शुरू किया है. “बैकचैनल” के रूप में डब किया गया, यह डायरेक्ट मैसेज प्रणाली यूजर्स को बातचीत शुरू करने देती है, चाहे एक से एक या एक समूह के रूप में.

लोग अभी भी हिचकिचाते है ऑडियो से

यह निश्चित रूप से उन यूजर्स के लिए एक उपयोगी कार्य है जो अभी भी 100 प्रतिशत ऑडियो से हिचकिचाते हैं, लेकिन सिस्टम में वर्तमान में कई सीमाएं हैं. जबकि यूजर अपने डायरेक्ट मैसेजस में लिंक भेज सकते हैं, उदाहरण के लिए, वर्तमान में फ़ोटो या वीडियो भेजना संभव नहीं है, टेकक्रंच रिपोर्ट के अनुसार ट्विटर और इंस्टाग्राम की तरह, यूजर्स अन्य अननोन यूजर्स से एक समर्पित अनुभाग में संदेश अनुरोध प्राप्त करने में सक्षम होंगे, जहां उन्हें स्वीकृत या अस्वीकार किया जा सकता है. मैसेजिंग तक पहुंचने के लिए, होम पेज पर बस दाईं ओर स्वाइप करें या सीधे संदेश भेजने के लिए यूजर के प्रोफाइल पर छोटे पेपर हवाई जहाज के आइकन पर क्लिक करें, जैसे कि इंस्टाग्राम पर.

ये भी पढ़ें – केवल 49 रुपये प्रतिदिन की EMI पर घर लाए TVS का ये टू-व्हीलर, जानिए कीमत और फीचर्स

मैसेज डिलीट करने का ऑप्शन अभी नहीं 

टेकक्रंच के अनुसार, इस समय किसी मैसेज को हटाना संभव नहीं है, लेकिन यूजर मैसेजस को कॉपी और रिपोर्ट कर सकते हैं. क्लब हाउस ने वादा किया है कि आने वाले हफ्तों में और विकल्पों का खुलासा किया जाएगा. जून के अंत में, क्लबहाउस ने अनजाने में कुछ यूजर्स के लिए इस नई सुविधा का अनावरण करना फिर इसे तेजी से हटाने से पहले, एक लीक का सुझाव दिया. क्लब हाउस की टीम ने अब इस गलती को स्वीकार कर लिया है… या यूं कहें कि पांच गलतियां

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

4 கல்யாணம் இல்ல.. 40 கல்யாணம் கூட பண்ணுவேன்.. சாமியார் ஆகமாட்டேன்.. பிரஸ் மீட்டில் ஆவேசமான வனிதா!...

<!----> சென்னையில் பிரஸ் மீட் இந்நிலையில் வனிதா விஜயகுமாரும் பவர் ஸ்டாரும் இணைந்து நடிக்கும் பிக்கப் ட்ராப் படத்திற்கான போட்டோ ஷூட் தான் அது என்பது தெரியவந்துள்ளது. அந்தப் படத்தின் செய்தியாளர் சந்திப்பு சென்னையில் நேற்று நடைபெற்றது. இதில் பங்கேற்ற வனிதா பேசியதாவது, " நான் ரெகுலரா இன்ஸ்டா மற்றும் டிவிட்டரில் போட்டோக்களை ஷேர் செய்து வருகிறேன். <!----> பவர் ஸ்டாரை பிடிக்கும் பவர் ஸ்டாருடன் திருமணம் செய்துகொண்டது போல் வெளியிடப்பட்ட புகைப்படம், திரைப்படத்துக்கானது. விளம்பரத்திற்காக வெளியிடப்பட்டது. என்னை பொறுத்தவரை எந்த பப்ளிசிட்டி என்றாலும் பப்ளிசிட்டிதான். எனக்கு பவர் ஸ்டாரை பிடிக்கும். பவர் ஸ்டாரின் நகைச்சுவை மிகவும் பிடிக்கும். நான் தயாரித்த படத்தில் நடித்தபோதே அவரை எனக்கு நன்கு தெரியும். இந்த கான்செப்ட் பிடித்ததால் நான் நடிக்க ஒப்புக்கொண்டேன். <!----> போட்டோ வைரலாகியுள்ளது இதுவரை காமெடி கதாப்பாத்திரத்தில் நடிக்கவில்லை. இது க்ளிக்காகும் என பட்டது. ஆகையால் நடிக்க ஒப்புக்கொண்டேன். இந்தப் படத்தை போட்டோ ஷூட்டுடன் ஆரம்பித்தார்கள். அதனால் அந்த போட்டோவை புரமோஷனுக்காக ஷேர் செய்தேன். போட்டோ ஷூட்காக திருமண கோலத்தில் புகைப்படம் எடுக்கப்பட்டது. என்ன நினைத்து அதை பதிவிட்டேனோ, அது நடந்துள்ளது. அந்த புகைப்படம் வைரலாகியுள்ளது. <!---->...

Today's news

Latest offer's