गुजरात के एक व्यापारी ने राज कुंद्रा पर लगाया ठगी का आरोप, क्राइम ब्रांच जांच कर दर्ज करेगी FIR A businessman from Gujarat accuses Raj Kundra of cheating, crime branch will investigate and register a

0
22
गुजरात के एक व्यापारी ने राज कुंद्रा पर लगाया ठगी का आरोप, क्राइम ब्रांच जांच कर दर्ज करेगी FIR A businessman from Gujarat accuses Raj Kundra of cheating, crime branch will investigate and register a


Raj Kundra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAJ KUNDRA
गुजरात के एक व्यापारी ने राज कुंद्रा पर लगाया ठगी का आरोप,

गुजरात के अहमदाबाद के एक व्यापारी ने मुंबई अपराध शाखा और साइबर पुलिस में शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया है कि उसे एक ऑनलाइन क्रिकेट स्किल-आधारित गेम के लिए डिस्ट्रीब्यूटर बनाने के बहाने व्यवसायी राज कुंद्रा की फर्म द्वारा 3 लाख रुपये की ठगी की गई है। अधिकारियों ने कहा कि पुलिस शिकायत की पुष्टि कर रही है और उसके अनुसार एफआईआर दर्ज करने पर फैसला करेगी।

ऑनलाइन दर्ज कराई गई शिकायत में शिकायतकर्ता हिरेन परमार ने आरोप लगाया कि वियान इंडस्ट्रीज ने उनसे वादा किया था कि उन्हें ‘गेम ऑफ डॉट’ का डिस्ट्रीब्यूटर बनाया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अपना वादा नहीं निभाया, जिसके बाद उसने अपने द्वारा निवेश किए गए 3 लाख रुपये की वापसी की मांग की, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली, अधिकारी ने कहा।

शिकायतकर्ता ने दावा किया कि उसने 2019 में गुजरात साइबर विभाग में शिकायत दर्ज की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई, अधिकारी ने कहा, कुंद्रा को कथित रूप से एडल्ट फिल्मों के डिस्ट्रीब्यूटर के लिए एक मोबाइल एप्लिकेशन चलाने के लिए गिरफ्तार किए जाने के बाद परमार ने मुंबई पुलिस से संपर्क किया। अधिकारी ने कहा कि परमार ने यह भी आरोप लगाया कि कंपनी ने उनके जैसे कई लोगों से करोड़ों की ठगी की।

इस बीच, व्यवसायी राज कुंद्रा को भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत ऐप्स के माध्यम से अश्लील फिल्मों के कथित उत्पादन और वितरण के आरोप में 19 जुलाई को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वह पुलिस हिरासत में है।

क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के मनी ट्रेल और पोर्नोग्राफी रैकेट मामले में उनकी कथित संलिप्तता की जांच के लिए एक वित्तीय लेखा परीक्षक नियुक्त किया है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here