Monday, November 29, 2021
Homeहिंदी NEWSप्रौद्योगिकीगेमिंग लवर्स के लिए खुशखबरी! 26 जुलाई से कर सकेंगे Sony PlayStation...

गेमिंग लवर्स के लिए खुशखबरी! 26 जुलाई से कर सकेंगे Sony PlayStation 5 के लिए प्री-ऑर्डर, जाने कीमत व सबकुछ


नई दिल्ली. लंबे समय से सोनी प्लेस्टेशन 5 का इंतजार कर रहे गेमिंग लवर्स के लिए कंपनी की तरफ से एक अच्छी खबर आई है. वे Sony PlayStation 5 को 26 जुलाई अपने नए गेमिंग कंसोल को खरीदने के लिए प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. Sony Center ने 26 जुलाई को दोपहर 12 बजे (दोपहर) IST के लिए अगला PlayStation 5 प्री-ऑर्डर अपनी वेबसाइट ShopAtSC पर लिस्टेड किया है. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि अन्य रिटेल विक्रेता भी PS5 को उपलब्ध कराएंगे या नहीं, लेकिन NDTV गैजेट्स की एक रिपोर्ट में कहा गया हैं कि अमेज़न इंडिया, गेम्स द शॉप और विजय सेल्स भी 26 जुलाई को PlayStation 5 को फिर से उपलब्ध कराएंगे. क्रोमा, फ्लिपकार्ट, रिलायंस डिजिटल, और भी बहुत कुछ 26 जुलाई को PlayStation 5 को फिर से स्टॉक करेगा.

इस बार, ऐसा लगता है कि PlayStation 5 का केवल डिस्क वर्जन ही उपलब्ध होगा क्योंकि Sony Center की वेबसाइट PS5 डिजिटल संस्करण का कोई उल्लेख नहीं करती है.

इतनी है डिजिटल और डिस्क वर्जन की कीमत 

यह भारत में PlayStation 5 का छठा रीस्टॉक है और पिछली बार प्री-ऑर्डर के लिए कंसोल के 14 दिनों के बाद आता है. स्टॉक, इस बार के आसपास, भी उतना ही सीमित बताया गया है जितना आप उम्मीद करेंगे. पिछली बार, PlayStation 5 को 12 जुलाई को फिर से स्टॉक किया गया था. Sony गेमिंग कंसोल Amazon, Croma, Flipkart, Games The Shop, Reliance Digital, Sony Center, Prepaid Gamer Card, और Vijay Sales सहित कई रीलरों पर प्री-ऑर्डर के लिए तैयार था. स्टेण्डर्ड डिस्क वर्जन के लिए Sony PlayStation 5 की कीमत 49,990 रुपये है, जबकि डिजिटल वर्जन की कीमत 39,990 रुपये है.

ये भी पढ़ें –  इन कारों पर मिल रही 54,000 रुपये तक की बंपर छूट, यहां देखें मारुती-Hyundai समेत प्रीमियम हैचबैक ऑफर

प्री ऑर्डर करने के बाद इतने दिन में होगी डिलेवरी 

IGN की एक रिपोर्ट में संकेत दिया गया है कि PlayStation 5 के लेटेस्ट प्री-ऑर्डर अगस्त तक ग्राहकों के लिए शिपिंग शुरू कर देंगे. हालांकि, हाल के शिपिंग समय को देखते हुए, यह कहना सुरक्षित है कि PlayStation 5 को प्री-ऑर्डर की तारीख से लगभग एक सप्ताह में ग्राहकों को भेज दिया जाएगा. यह, निश्चित रूप से, इस बात पर निर्भर करता है कि डिलीवरी और स्टोर पिक-अप पर कोई COVID-19 संबंधित प्रतिबंध नहीं हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds