Saturday, October 1, 2022

எண்ணம் போல் வாழ்க்கை..!

ग्रुप में कोई नहीं देख पाएगा आपका फोन नंबर, यूजर को फोन नंबर हाइड करने का फीचर मिलेगा | WhatsApp working on HIDING phone numbers! Check latest updates


नई दिल्लीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
ग्रुप में कोई नहीं देख पाएगा आपका फोन नंबर, यूजर को फोन नंबर हाइड करने का फीचर मिलेगा | WhatsApp working on HIDING phone numbers! Check latest updates

वॉट्सऐप पर कई बार हम किसी ऐसे ग्रुप्स में शामिल हो जाते हैं, जिनमें से कुछ लोगों का तो हम नाम तक नहीं जानते हैं और न ही पहचानते हैं। ऐसे में दूसरा यूजर हमारी मर्जी के खिलाफ वॉट्सऐप का नंबर देख सकता है और उसे अपने फोन में सेव भी कर सकता है। लेकिन अब वॉट्सऐप एक नए फीचर्स पर काम कर रहा है, जिसकी मदद से आपका नंबर कोई दूसरा यूजर्स ग्रुप में रहते हुए नहीं देख सकता है।

capture 1659783741

वॉट्सऐप का यह फीचर्स डेवलपमेंट स्टेज में है और जल्द ही इसे टेस्टिंग के बाद स्टेबल वर्जन के लिए जारी किया जाएगा। वॉट्सऐप के इस अपकमिंग फीचर्स की जानकारी वॉट्सऐप के अपकमिंग फीचर्स को ट्रैक करने वाली वेबसाइट वाबीटाइंफो ने शेयर की है।

ट्विटर पर दी गई जानकारी
यह जानकारी वाबीटाइंफोन ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट की है। ट्वीट में बताया गया है कि वॉट्सऐप एक नए फीचर्स पर काम कर रहा है, जिसका नाम हाइडिंग फोन नंबर है। इस फीचर्स को सेक्शन ग्रुप इंफोर्मेंशन में जाकर खोजा जा सकता है।

वॉट्सऐप वॉइस मैसेज पर भी चल रहा काम

वॉट्सऐप एक लगातार अपडेट होने वाला प्लेटफॉर्म है और इस पर लगातार नए फीचर्स दस्तक दे रहे हैं। ट्विटर पर वॉट्सऐप ने ऐलान किया है कि वह एक और नए फीचर्स को आज रोलआउट कर रहा है। इस फीचर्स की मदद से यूजर्स वॉयस मैसेज को आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें स्टोरीज के स्लो और फास्ट सुनने के ऑप्शन भी मिलेगा, जरूरत पड़ने पर इसे रिकार्ड, पॉज किया जा सकेगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

Today's Feeds

Want to submit Guest Post ?

Submit your guest / Sponsored Post on below form 👇🏻👇🏻

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Continue reading