Monday, September 26, 2022

எண்ணம் போல் வாழ்க்கை..!

ग्रैमी-विनिंग डुओ द जड्स की नाओमी जुड, 76 पर मर जाती है – हॉलीवुड रिपोर्टर


ग्रैमी विजेता जोड़ी द जूड्स की केंटकी में जन्मी गायिका और विनोना और एशले जुड की मां नाओमी जुड का निधन हो गया है। वह 76 वर्ष की थीं।

द एसोसिएटेड प्रेस को दिए गए एक बयान में बेटियों ने शनिवार को उनकी मृत्यु की घोषणा की।

“आज हम बहनों ने एक त्रासदी का अनुभव किया। हमने मानसिक बीमारी की बीमारी में अपनी खूबसूरत मां को खो दिया।” “हम बिखर गए हैं। हम गहरे दुख की ओर बढ़ रहे हैं और जानते हैं कि जैसा कि हम उससे प्यार करते थे, वह उसकी जनता से प्यार करती थी। हम अज्ञात क्षेत्र में हैं।” बयान में आगे विस्तार नहीं किया गया।

जड्स को रविवार को कंट्री म्यूज़िक हॉल ऑफ़ फ़ेम में शामिल किया जाना था और उन्होंने गिरावट में शुरू होने के लिए एक अखाड़ा दौरे की घोषणा की थी, एक दशक से अधिक समय में उनका पहला दौरा।

लगभग तीन दशकों के करियर में मां-बेटी के कलाकारों ने 14 नंबर 1 गाने बनाए। देश संगीत के शीर्ष पर पहुंचने के बाद, उन्होंने 1991 में डॉक्टरों द्वारा नाओमी जुड को हेपेटाइटिस का निदान करने के बाद इसे छोड़ दिया।

जुड्स की हिट फिल्मों में 1990 में “लव कैन बिल्ड ए ब्रिज”, 1984 में “मामा हीज़ क्रेज़ी”, 1984 में “व्हाई नॉट मी”, 1988 में “टर्न इट लूज़”, 1985 में “गर्ल्स नाइट आउट”, “रॉकिन” शामिल थे। 1986 में ‘द रिदम ऑफ द रेन’ और 1986 में ‘ग्रैंडपा’ के साथ।

मूल रूप से केंटकी की रहने वाली, नाओमी एक नर्स के रूप में काम कर रही थीं, जब उन्होंने और विनोना ने पेशेवर रूप से एक साथ गाना शुरू किया। ध्वनिक संगीत, ब्लूग्रास और ब्लूज़ के तत्वों के साथ उनके अद्वितीय सामंजस्य ने उन्हें उस समय की शैली में सबसे अलग बना दिया।

द जड्स ने 1984 और 1991 के बीच छह स्टूडियो एलबम और एक ईपी जारी किया और नौ कंट्री म्यूजिक एसोसिएशन अवार्ड जीते और सात एकेडमी ऑफ कंट्री म्यूजिक से जीते। उन्होंने “व्हाई नॉट मी” और “गिव ए लिटिल लव” जैसी हिट फिल्मों पर एक साथ कुल पांच ग्रैमी पुरस्कार अर्जित किए।

जुड ने परिवार, विवाह में विश्वास और निष्ठा के गुण के बारे में गाया। क्योंकि नाओमी दिखने में बहुत छोटी थी, इसलिए दोनों को अपने करियर की शुरुआत में बहनों के लिए गलत समझा गया था।

बेटी एशले जुड एक ऐसी अभिनेत्री है जिसे इस तरह की फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है लड़कियों को चूमो, दोहरी मार और गर्मी.

नाओमी जुड अपने पति और साथी गायक लैरी स्ट्रिकलैंड से भी बचे हैं, जो एल्विस प्रेस्ली के लिए एक बैकअप गायक थे।



Today's Feeds

Want to submit Guest Post ?

Submit your guest / Sponsored Post on below form 👇🏻👇🏻

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Continue reading