Saturday, August 13, 2022

எண்ணம் போல் வாழ்க்கை..!

ग्लोबल म्यूज़िक स्ट्रीमर डीज़र सार्वजनिक हो जाता है, स्टॉक प्लंज – हॉलीवुड रिपोर्टर


पेरिस स्थित वैश्विक संगीत स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डीजर ने यूरोनेक्स्ट पेरिस स्टॉक एक्सचेंज में सार्वजनिक बाजार सूचीकरण हासिल किया है, केवल इसके शुरुआती कारोबारी दिन में इसके शेयर की कीमत में गिरावट देखने के लिए।

Deezer, प्रतिद्वंदी Spotify तथा एप्पल संगीत जैसा कि यह दुनिया भर में लगभग 180 बाजारों में संचालित होता है, 8.50 यूरो पर कारोबार के अपने पहले दिन को खोलने के बाद इसका स्टॉक 6.00 यूरो प्रति शेयर पर 30 प्रतिशत की गिरावट के साथ बंद हुआ। एक समय पहले दिन में, डीज़र में शेयर 5.79 यूरो पर कारोबार कर रहे थे।

फ्रेंच म्यूजिक-स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म यूएस में ग्राहकों के लिए उपलब्ध है और इसमें लगभग 90 मिलियन गानों की ऑन-डिमांड स्ट्रीमिंग म्यूजिक कैटलॉग है। कंपनी ने मंगलवार को कहा कि यूरोनेक्स्ट पेरिस लिस्टिंग के माध्यम से डीजर उत्पाद नवाचार और ब्रांड भेदभाव के साथ वैश्विक बाजार में अपनी पैठ जारी रखना चाहता है।

“I2PO के साथ विलय और सार्वजनिक होने के माध्यम से, हमने अपनी रणनीतिक योजना को सही पूंजी, विशेषज्ञता और नेटवर्क के साथ निष्पादित करने के लिए एक ठोस आधार बनाया है। एक अत्यधिक प्रतिस्पर्धी उत्पाद, एक स्पष्ट रणनीति और एक नए सिरे से और अनुभवी प्रबंधन टीम के साथ, हम इस अवसर का अधिकतम लाभ उठाने के लिए पर्याप्त शेयरधारक मूल्य बनाएंगे, ”डीजर के सीईओ जेरोनिमो फोल्गुइरा ने एक बयान में कहा।

डीज़र ने I2PO ब्लैंक चेक कंपनी के साथ विलय करके नए ऑपरेटिंग फंड में €143 मिलियन प्राप्त किए, और UMG, वार्नर म्यूजिक, ऑरेंज, किंगडम होल्डिंग, यूराज़ियो और फ्रेंच टेलीकॉम अरबपति जेवियर नील जैसे पहले के निवेशकों को मिला दिया।

पेरिस में 2007 में स्थापित, डीज़र के पास फ्रांस, जर्मनी, यूके, ब्राजील और अमेरिका में 600 कर्मचारियों की एक टीम है।



Today's Feeds

Want to submit Guest Post ?

Submit your guest / Sponsored Post on below form 👇🏻👇🏻

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Continue reading