Homeहिंदी NEWSसिनेमाचक टॉड की मीट द प्रेस डेली गो स्ट्रीमिंग ओनली एनबीसी न्यूज...

चक टॉड की मीट द प्रेस डेली गो स्ट्रीमिंग ओनली एनबीसी न्यूज नाउ – द हॉलीवुड रिपोर्टर


एमएसएनबीसी और एनबीसी न्यूज अपनी एक सिग्नेचर फ्रैंचाइजी के साथ चीजों को हिला रहे हैं।

प्रेस डेली से मिलेंरविवार के सार्वजनिक मामलों के शो पर आधारित एमएसएनबीसी कार्यक्रम, जाएगा स्ट्रीमिंग-अगले महीने से शुरू हो रहा है। शो, जिसकी एंकरिंग है प्रेस से मिलो मध्यस्थ चक टोड और कार्यदिवसों में दोपहर 1 बजे चलता है, का नाम बदल दिया जाएगा अभी प्रेस से मिलेंऔर कार्यदिवसों में शाम 4 बजे स्ट्रीम होगा।

एमएसएनबीसी पर दोपहर 1 बजे के घंटे को फिर से ब्रांडेड किया जाएगा एमएसएनबीसी रिपोर्ट, अनुभवी एंकर और संवाददाता क्रिस जानसिंग के साथ घंटे का नेतृत्व करने के लिए तैयार है। एमएसएनबीसी हाल के महीनों में किया गया है में झुकना रिपोर्टों अपने दिन के समय के लिए ब्रांड, न्यूज़कास्ट की अधिक सीधी संरचना को दर्शाता है।

चलती प्रेस से मिलोस्ट्रीमिंग के लिए दैनिक शो एनबीसी न्यूज द्वारा स्ट्रीमिंग में एक बड़े धक्का का हिस्सा है, कंपनी ने अपने एनबीसी न्यूज नाउ स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म में निवेश करना जारी रखा है। टॉड के शो के अलावा, एनबीसी न्यूज नाउ ने शुक्रवार को कहा कि एनबीसी न्यूज के संवाददाता विक्की गुयेन सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक के ब्लॉक के सह-एंकर के रूप में मॉर्गन रेडफोर्ड में शामिल होंगे, जिसमें आरोन गिलक्रिस्ट दोपहर 2-4 बजे प्रमुख होंगे।

एनबीसी न्यूज के अध्यक्ष नोआ ओपेनहाइम ने एक बयान में कहा, “एनबीसी न्यूज स्ट्रीमिंग न्यूज में अग्रणी है।” “हमारे लॉन्च के बाद से, हम हर जगह स्ट्रीमिंग दर्शकों के लिए, एनबीसी न्यूज की सर्वश्रेष्ठ पत्रकारिता मुफ्त देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। स्ट्रीमिंग और लाने की विशाल क्षमता को देखने के लिए चक पहले प्रसारण एंकरों में से एक था प्रेस से मिलोएनबीसी न्यूज के लिए दैनिक मताधिकार अब मंच की स्थिति को पुष्ट करता है: स्ट्रीमिंग पर समाचार के लिए गंतव्य। ”



RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds