Monday, November 29, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमा'चेहरे' के लिए अमिताभ बच्चन ने नहीं ली कोई फीस, खुद उठाया...

‘चेहरे’ के लिए अमिताभ बच्चन ने नहीं ली कोई फीस, खुद उठाया चार्टर्ड प्लेन का भी खर्च!


नई दिल्ली. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही रूमी जाफरी की फिल्म ‘चेहरे (Chehre)’ में नजर आएंगे, जिसमें इमरान हाशमी भी हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म के निर्माता आनंद पंडित ने खुलासा किया कि अमिताभ बच्चन ने फिल्म मुफ्त में की है और यहां तक ​​कि ‘चेहरे’ की शूटिंग के लिए अपने अंतरराष्ट्रीय यात्रा के दौरान चार्टर्ड प्लेन का खर्च का उन्होंने ही खुद उठाया है.

आनंद पंडित ने पीपिंग मून से बात करते हुए, “अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘चेहरे’ के लिए कोई भी फीस नहीं ली. इसके पीछे की वजह थी कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी और इस वजह से उन्होंने एक भी पैसा लेने से इनकार कर दिया था. टैक्स बुक भरते वक्त किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत न आए, इसलिए हमने अमिताभ बच्चन के नाम के आगे फ्रेंडली अपीयरेंस लिखने का फैसला किया है.” उन्होंने ये भी कहा कि अमिताभ बच्चन बहुत ही प्रोफेशनल है. वह अपने खर्च से ही सेट पर पहुंचते थे. ‘चेहरे’ की शूटिंग के लिए अपने अंतरराष्ट्रीय यात्रा के दौरान भी उन्होंने चार्टर्ड प्लेन का खर्च का खुद ही उठाया है.

वहीं, फिल्म के निर्देशक रूमी जाफरी ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा, “जब हमने अमिताभ बच्चन को चेहरे के लिए फाइनल किया, तो हमने अन्य अभिनेताओं की तलाश शुरू कर दी. मैं दूसरी लीड की तलाश में था और इमरान उस किरदार में फिट हो गए जिसकी मैंने कल्पना की थी. भले ही मैंने उसके साथ पहले कभी काम नहीं किया था, लेकिन उद्योग में उसके बारे में मैंने बहुत कुछ सुना था. जब मैंने चेहरे के साथ उनसे संपर्क किया, तो उन्हें भी उनके किरदार से प्यार हो गया और वह इसमें शामिल होकर खुश थे. इमरान का काम मेरी अपेक्षा से भी बेहतर निकला है.’ यह फिल्म शुक्रवार (27 अगस्त) को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

வில்லனுக்கு ‘தனுஷ்கோடி’ எனப் பெயர் வைத்தது ஏன்? – வெங்கட் பிரபு சுவாரஸ்ய பதில் | Venkat...

‘மாநாடு’ படத்தில் ‘தனுஷ்கோடி’ என்று பெயர் வைத்ததற்கான காரணம் குறித்து இயக்குநர் வெங்கட் பிரபு விளக்கம் அளித்துள்ளார். வெங்கட் பிரபு இயக்கத்தில் சிலம்பரசன் நடிப்பில் வெளியாகியுள்ள படம் 'மாநாடு'. இதில் எஸ்.ஏ.சி,...