Wednesday, December 1, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाचैडविक बोसमैन की पहली बरसी पर भावुक हुए फैन, 'ब्लैक पैंथर' को...

चैडविक बोसमैन की पहली बरसी पर भावुक हुए फैन, ‘ब्लैक पैंथर’ को याद कर लिखे दिल छू लेने वाले मैसेज


हॉलीवुड एक्टर चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman Death anniversary) की एक दिन पहले पहली पुण्यतिथि थी. ‘ब्लैक पैंथर’ फेम इस स्टार मार्वल समेत हॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. उनके फैंस ने भी पहली बरसी पर उन्हें याद किया और सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी तस्वीरें और यादें शेयर कर रहे हैं. चैडविक बोसमैन की पिछले साल कैंसर से निधन हुआ था. उन्होंने चार साल तक कैंसर (Cancer) से जंग लड़ी थी.

मार्वल स्टूडियोज (Marvel Studios) ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट दिवंगत चैडविक की एक तस्वीर शेयर की और लिखा,”हमारे दोस्त, हमारी प्रेरणा और हमारे राजा का सम्मान करते हैं, चैडविक बोसमैन.” फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस लुपिता न्योंगओ ने भी चैडविक के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की और उन्हें श्रद्धांजलि दी.

लुपिता न्योंगओ(Lupita Nyong’o) ने लिखा,”मुझे नहीं पता था कि मैं उसकी हंसी और उसकी खामोशी दोनों को एक साथ याद कर सकती हूं. मैं करती हूं. मैं करती हूं… उनके निधन के एक साल बाद भी चैडविक बोसमैन की याद मेरे अंदर जिंदा है.” लुपिता ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें चैडविक और लुपिता एक गैलरी में खड़े हैं किसी बात पर बहुत जोर से मुस्कुरा रहे हैं.

एवेंजर्स सीरीज में हल्क और ब्रुस बैनर का किरदार निभाने वाले मार्क रुफालो ने भी उन्हें याद किया. उन्होंने चैडविक की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”विश्वास नहीं होता कि वक्त इतनी तेजी से जाता है. आपके बारे में आज सोच रहा हूं.”

एक्टर जोश गेड ने लिखा,”एक साल बाद कोई दिन ऐसा नहीं जाता, जहां वह अभी भी चोट न पहुंचाए. लेकिन अंधेरे में वह हमेशा हमें उजाले की याद दिलाता है. वह इस ग्रह पर एक फरिश्ता था. तुमसे प्यार करता हूं और तुम्हें पहले से कहीं ज्यादा याद करता हूं… हमेशा के लिए. हैशटैग चैडविक बोसमैन.”

आपको जानकार हैरानी होगी कि उन्होंने कैंसर से जंग के दौरान ही उन्होंने ‘ब्लैक पैंथर’ और ‘एवेंजर’ सीरीज की आखिरी दोनों बड़ी फिल्मों समेत कई फिल्मों की शूटिंग की थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds