Homeहिंदी NEWSसिनेमा'जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन' ने $142 मिलियन की शुरुआत की - हॉलीवुड रिपोर्टर

‘जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन’ ने $142 मिलियन की शुरुआत की – हॉलीवुड रिपोर्टर


डिनोस वापस आ गए हैं।

जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन शुक्रवार को $59.6 मिलियन खा लिया बॉक्स ऑफिस $ 142 मिलियन की अनुमानित घरेलू शुरुआत के लिए। इस गति से में तीसरी और अंतिम किस्त जुरासिक वर्ल्ड त्रयी रविवार को वैश्विक कुल $386 मिलियन के साथ समाप्त होगी।

यूनिवर्सल और एंबलिन फिल्म दर्शकों की सनसनी के रूप में बॉक्स ऑफिस की दौड़ आसानी से जीत जाएगी टॉप गन: मावेरिक अपने तीसरे सप्ताहांत में नंबर 2 पर गिर जाता है। टॉप गन 2 ओवरपरफॉर्म करना जारी है और इस सत्र में $50 मिलियन की कमाई करनी चाहिए क्योंकि यह घरेलू स्तर पर $400 मिलियन के स्तर तक पहुंच गया है।

जुरासिक वर्ल्ड अधिराज्य 2018 के पीछे आ रहा है जुरासिक वर्ल्ड: फॉलन किंगडम ($148 मिलियन) और 2015 का जुरासिक वर्ल्ड ($208.8 मिलियन), लेकिन यह अभी भी महामारी युग के सबसे बड़े उद्घाटन में से एक है।

आलोचकों ने फिल्म को तबाह कर दिया, लेकिन दर्शकों ने असहमत होकर इसे ए-सिनेमास्कोर दिया और पोस्टट्रैक पर ठोस निकास दिया। जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन वर्तमान में रॉटेन टोमाटोज़ पर 34 प्रतिशत स्कोर है, जो प्रतिष्ठित डिनो श्रृंखला में किसी भी खिताब से सबसे कम है।

एक फायदा यह है कि अधिराज्य से Imax और प्रीमियम बड़े प्रारूप वाली स्क्रीन को हटा रहा है टॉप गन: मावेरिक. एक और फायदा: अभिनेता लौरा डर्नी, जेफ गोल्डब्लम, सैम नीलो और बीडी वोंग निर्देशक स्टीवन स्पीलबर्ग की पहली फिल्म में अभिनय करने के बाद पहली बार फिर से मिल रहे हैं जुरासिक पार्क (1993)।

निदेशक और जुरासिक वर्ल्ड आर्किटेक्ट कॉलिन ट्रेवोर, बाहर बैठने के बाद डूबता साम्राज्यहेलम पर लौटता है जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियनजो कि त्रयी में अंतिम शीर्षक है जिसे अभिनेताओं द्वारा एंकर किया गया है क्रिस प्रैटो तथा ब्राइस डलास हॉवर्ड.

इस बार, डायनासोर पूरी दुनिया में मनुष्यों के साथ रहते हैं – और शिकार करते हैं। जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन कभी न देखे गए डायनासोर और नए दृश्य प्रभावों का दावा करता है।

विदेशों में, फिल्म ने इस सप्ताह अतिरिक्त बाजारों में $95.1 मिलियन की विदेशी कमाई के साथ शुक्रवार तक शुरुआत की (यह पहली बार पिछले सप्ताहांत में चुनिंदा क्षेत्रों में लॉन्च हुई)।

अधिराज्य चीन में रिलीज की तारीख पाने वाले कुछ हॉलीवुड टैम्पोलों में से एक है, जहां इसने पहले दिन की कमाई $15 मिलियन की है। जबकि वह पीछे है डूबता साम्राज्यफिल्म इस साल चीन में सबसे बड़ी हॉलीवुड ओपनिंग के रूप में आसानी से रैंक करेगी, टॉपिंग बैटमेनमार्च में चीन की शुरुआत में 12.1 मिलियन डॉलर की कमी आई। (2022 के कुछ शीर्ष हॉलीवुड कमाई करने वाले पैरामाउंट की तरह टॉप गन: मावेरिक और मार्वल डॉक्टर स्ट्रेंज एंड द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस राजनीतिक कारणों से बीजिंग के नियामकों द्वारा चीन की रिलीज़ से इनकार कर दिया गया है।)

अधिराज्य हालाँकि, अधिक उदास चीन फिल्म बाजार के साथ संघर्ष कर रहा है। हालाँकि शंघाई सहित कई शहरी केंद्र हाल ही में आर्थिक रूप से हानिकारक COVID लॉकडाउन से उभर रहे हैं, देश भर में लगभग 23 प्रतिशत सिनेमा सार्वजनिक स्वास्थ्य एहतियात के रूप में बंद हैं और उपभोक्ता गतिविधि को दबाया जा रहा है।



RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds