Homeहिंदी NEWSसिनेमाजैक हार्लो ने 'व्हाइट मेन कैन नॉट जंप' रिबूट में मूवी डेब्यू...

जैक हार्लो ने ‘व्हाइट मेन कैन नॉट जंप’ रिबूट में मूवी डेब्यू के बारे में बात की – हॉलीवुड रिपोर्टर


जैक हार्लो कोर्ट पर उतरने को तैयार है।

उभरते हुए रैपर, जिन्होंने अभी-अभी अपना नया एल्बम जारी किया है घर आओ बच्चों की याद आती हैज़ेन लोव के साथ बैठ गए एप्पल संगीत 1 के साथ संगीत, प्रसिद्धि, पैसा और उनकी आगामी फिल्म की शुरुआत सहित कई अन्य विषयों पर बात करने की शुरुआत के साथ।

लुइसविले रैपर 20वीं सदी के स्टूडियो के रिबूट में अभिनय करने के लिए तैयार है गोरे लोग कूद नहीं सकते, 1992 के मूल में वुडी हैरेलसन द्वारा प्रसिद्ध भूमिका निभाते हुए। कलाकारों में हाल के अतिरिक्त शामिल हैं सिंक्वा वॉल्स, लांस रेडिक, तेयाना टेलर और लॉरा हैरियर निर्देशक कैलमैटिक के लिए एक स्क्रिप्ट से केन्या बैरिस और डौग हॉल।

“आप जानते हैं, मैंने इसे पाने के लिए काम किया,” हार्लो ने लोव को मुख्य भूमिका निभाने के लिए कहा। “मैंने स्क्रिप्ट के साथ समय बिताया। मैं इसके साथ बैठ गया। मैंने चीजों पर विचार किया। मैंने ऑडिशन के दौरान अहंकार रहित होने की कोशिश की, नोट्स लिए, मुझे जो करना था वो करो। मैं बस इसे मारना चाहता हूं। मैं सिर्फ अच्छा बनना चाहता हूं और इसे अच्छा बनाने के लिए मैं वह सब कुछ करना चाहता हूं जो मैं कर सकता हूं।”

हार्लो ने कहा कि घोषणा की चर्चा से हड़कंप मच गया लेकिन एक बार धूल जमने के बाद, उनका मिशन स्पष्ट हो गया। “क्योंकि यह या तो बस होने वाला है [that] एक घोषणा थी कि आप एक फिल्म में थे और कुछ नहीं, या आपको वह मिल गया और यह ऐसा है, ‘वाह, और आप इसे ले आए। आप इसे ले आए।’ मैं इसे देखना शुरू कर रहा हूं कि मैं संगीत को कैसे देखता हूं। यह मेरा पहला है, इसलिए मुझे इसकी बहुत परवाह है।”

ऐप्पल व्यक्तित्व लोव के साथ व्यापक चैट में हार्लो के प्रसिद्धि के संबंध, उनके नए एल्बम पर थीम, लिल नास एक्स से लील वेन तक सभी के साथ सहयोग, पैसे ने उनके जीवन को कैसे बदल दिया, लेखक का ब्लॉक, और उनके नए एल्बम पर विषयों को शामिल किया। पूरा इंटरव्यू वीडियो 7 मई को सुबह 8 बजे बंद हो जाएगा हार्लो का यूट्यूब चैनल और ऐप्पल संगीत।



RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

இன்ஸ்டாகிராமில் போலி கணக்கு வைத்திருப்பதை உறுதி செய்த ரன்பீர் கபூர்! : பாலிவுட் செய்திகள்

விரைவில் தந்தையாகவிருக்கும் ரன்பீர் கபூர் தற்போது தனது வரவிருக்கும் திரில்லர் படத்தின் விளம்பரங்களில் பிஸியாக இருக்கிறார். ஷம்ஷேரா, ரன்பீர் தனது வரவிருக்கும் திட்டங்களில் தொடர்ந்து...