Home Entertainment तजुर्बे पर जया बच्चन ने नव्या नवेली को दी ये ज़बरदस्त सलाह, बेटी श्वेता को नानी-नातिन ने जमकर किया परेशान

तजुर्बे पर जया बच्चन ने नव्या नवेली को दी ये ज़बरदस्त सलाह, बेटी श्वेता को नानी-नातिन ने जमकर किया परेशान

0
तजुर्बे पर जया बच्चन ने नव्या नवेली को दी ये ज़बरदस्त सलाह, बेटी श्वेता को नानी-नातिन ने जमकर किया परेशान

[ad_1]

'वॉट द हेल नव्या’ का नया प्रोमों- India TV Hindi

छवि स्रोत: सामाजिक
‘वॉट द हेल नव्या’ का नया प्रोमों

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। लेकिन उनकी पत्नी जया बच्चन सोशल मीडिया से बेहद दूरी बनाए रखती हैं। लेकिन आज कल वो अपनी नातिन नव्या के शो ‘वॉट द हेल नव्या’ में नजर आ रही हैं। शो के दूसरे एपिसोड का प्रो सामने आ गया है, जिसमें नव्या नवेली, जया बच्चन और श्वेता इन तीनों की जुगलबंदी देखते ही बन रही है। इस एपिसोड में नव्या, जया और श्वेता बच्चन उम्र और तजुर्बे पर बात करते नज़र आ रहे हैं। अनुभव के बारे में बात करते हुए जया बच्चन ने अपनी नातिन नव्या को भी सलाह दिया।

नव्या ने शेयर किया प्रोमों

नव्या नवेली नंदा ने सोशल मीडिया पर अपने शो ‘वॉट द हेल नव्या’ का दूसरा नया प्रोमो शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है – उम्र और अनुभव? इस पॉडकास्ट में इसी टॉपिक पर बातचीत की गई है।  नव्या के शो का वीडियो फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है

नव्या ने पूछे तजुर्बे पर सवाल

वीडियो में नव्या अपनी मां और नानी से पूछती हैं- क्या ज्यादा गलतियां करने से इंसान को जीवन में ज्यादा अनुभव मिलता है? इसके जवाब में श्वेता कहती हैं कि मुझे लगता है आप अपने बच्चों को उनकी गलतियों से सीखने दें। वहीं जया बच्चन कहती हैं कि एक्सपीरियंस तब काम आता है जब किसी उलझी हुई बात को सुलझाना हो।

नानी-नातिन ने जमकर किया श्वेता को परेशान

इस प्रोमों में नव्या और जया बच्चन ने टीम अप कर श्वेता को खूब परेशान किया। दरअसल,जब  श्वेता ने कहा कि यंग लोग पलट के जवाब दे सकते हैं। वे कह सकते हैं कि आप लोगों ने ये गलती की है और हमें ये नहीं पसंद है। श्वेता आगे कहती हैं नव्या को ही देख लीजिए वो एक ही सांस में बोलती चली जाती है। इसमें कोई मॉड्यूलेशन, फुल स्टॉप और कॉमा नहीं हैं। अपनी मां की ये बातें सुनकर इस पर नव्या शॉक्ड हो जाती हैं और कहती हैं-  जब आप बात करती हैं तो तानाशाही हो जाती हैं। वहीं, नव्या की इस बात पर जया भी एग्री करती हैं।

नवीनतम बॉलीवुड समाचार



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here