HomeEntertainment''द केरला स्टोरी''विवाद पर भाजपा सरकार को घेरा: सिंधिया ने लिखा-ममता दीदी...

”द केरला स्टोरी”विवाद पर भाजपा सरकार को घेरा: सिंधिया ने लिखा-ममता दीदी तुष्टिकरण में मग्न | ‘The Kerala Story’ encircles the BJP government on the controversy: Scindia wrote – Mamta didi is busy in appeasement


भोपाल4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
”द केरला स्टोरी”विवाद पर भाजपा सरकार को घेरा: सिंधिया ने लिखा-ममता दीदी तुष्टिकरण में मग्न | ‘The Kerala Story’ encircles the BJP government on the controversy: Scindia wrote – Mamta didi is busy in appeasement

लव जिहाद और आतंकवाद पर बनी फिल्म ”द केरला स्टोरी” को लेकर मप्र में भी सियासत लगातार जारी है। मप्र के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने इस फिल्म के बहाने बीजेपी नेताओं और शिवराज सरकार पर हमला बोला। वहीं केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस फिल्म पर पश्चिम बंगाल में बैन लगाने पर ममता बनर्जी को घेरा।
भोपाल के अयोध्या बायपास इलाके में कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अब्बास हफीज के सीएनजी पंप का उद्घाटन करने पहुंचे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने द केरला स्टोरी को लेकर कहा- बात ये है कि फिल्म बनाने वालों ने कहा की 32 हजार लड़कियों का धर्म परिवर्तन हुआ,और उनको आईएसआईएस में एंगेज किया गया। सही कितना निकला तीन! तो ऐसे झूठी फिल्में बनाने से मतलब क्या है? इसी तरह से कश्मीर फाइल्स भी बनी थी। और जब पूरी सरकार किसी फिल्म के प्रमोशन में लग जाती है तो उसका जो राजनीतिक उद्देश्य है वह भी नजर आता है। टैक्स फ्री करने पर दिग्विजय सिंह बोले- जो करना है करें, जनता ने उन्हें चुना है। उन्होंने सरकार खरीदी है।

बजरंग दल के विरोध पर दिग्गी बोले- इनके पास हिन्दु-मुसलमान के अलावा कुछ नहीं
बजरंग दल के विरोध पर दिग्विजय सिंह ने कहा- बजरंग पूनिया बेचारा, जिससे देश को सम्मान दिलाया। वह बजरंग पुनिया पहलवान वहां हड़ताल कर रहा है। उसकी चिंता नहीं है। बात यह है कि इनके पास हिंदू-मुसलमान करने के अलावा कुछ नहीं है। और मैं तो कहता हूं कि जो रिप्रेजेंटेटिव ऑफ पीपुल्स एक्ट है उसमें साफ लिखा है कि कोई भी व्यक्ति वोट मांगने के लिए धर्म का प्रचार नहीं करेगा। यहां प्रधानमंत्री खुद कह रहे हैं कि बटन दबाओ जय बजरंगबली बोलकर… यह तो स्पष्ट तौर पर कानून का उल्लंघन है। और मॉडल कोड आफ कंडक्ट का भी उल्लंघन है। जो सोनिया जी ने अपना बयान दिया उसमें कहीं कोई बात नहीं थी। बाबा साहब अंबेडकर का कॉन्स्टिट्यूशल असेंबली में रिप्लाई देख लीजिए। आप जहां उन्होंने हर राज्य को अधिकार दिया है अपना कानून बनाने का। अपना नियम बनाने का, अपनी योजना बनाने का। और उसमें सोवेरन वर्ड का उपयोग किया। तो जिस प्रकार का आरोप लगाया जा रहा है कि भारत को तोड़ा जा रहा है। यह सब पूरा चुनावी माहौल को बिगाड़ने का प्रयास है। मैं तो कहता हूं कि नरेंद्र मोदी ने जिस प्रकार से भारतीय संविधान के जो प्रावधान हैं उसी का मखौल उड़ाते हुए जो आरोप लगाया है उन पर क्यों नहीं कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए?

ममता सरकार पर सिंधिया ने बोला हमला
पश्चिम बंगाल में द केरला स्टोरी फिल्म पर प्रतिबंध लगाने को लेकर केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा- बंगाल में ममता बनर्जी जी आप अपने राजनीतिक फ़ायदे और धार्मिक तुष्टिकरण में इतनी मग्न हैं कि केरल की बेटियों पर हुए अत्याचार की कहानियों पर बनी फ़िल्म ”द केरला स्टोरी” पर बैन लगा दिया। ममता जी आप बंगाल की स्तिथि से वाक़िफ़ हैं। केरल की तरह ही दबाव पूर्वक धर्मांतरण व बेटियों का ग़ायब होना बंगाल में भी जारी है। राज्य की महिला मुखिया होने के नाते आपको महिलाओं की सुरक्षा की सबसे बड़ी प्रहरी होना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए की हमारी बेटियों का भविष्य सुरक्षित और सफल बने ।

नरोत्तम बोले- ममता दीदी की ममता रोहिंग्याओं पर बरसती है

मप्र के गृहमंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा ने बंगाल में फिल्म पर प्रतिबंध लगाने पर कहा ममता बनर्जी ने तुष्टिकरण की राजनीति के चलते पश्चिम बंगाल में फिल्म #TheKeralaStory को बैन कर दिया है। दरअसल ममता दीदी की ‘ममता’ सिर्फ रोहिंग्या पर बरसती है।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read