Home Entertainment नहीं रहे साउथ के ये मशहूर कॉमेडियन-एक्टर, धनुष की फिल्म से किया था डेब्यू

नहीं रहे साउथ के ये मशहूर कॉमेडियन-एक्टर, धनुष की फिल्म से किया था डेब्यू

0
नहीं रहे साउथ के ये मशहूर कॉमेडियन-एक्टर, धनुष की फिल्म से किया था डेब्यू

[ad_1]

साउथ एक्टर-कॉमेडियन लक्ष्मी नारायणन या सेशु- इंडिया टीवी हिंदी

छवि स्रोत: एक्स
नहीं रहे साउथ के ये मशहूर कॉमेडियन-एक्टर

साउथ इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि साउथ के पॉपुलर कॉमेडी-एक्टर शेषु का निधन हो गया है। एक्टर ने चेन्नई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली। 60 साल की उम्र में अभिनेता के अचानक निधन की खबर से पूरी साउथ इंडस्ट्री शोक में डूब गई है। बता दें कि शेषु की कई दिन से तबीयत बिगड़ी हुई थी और उनका इलाज चेन्नई के एक निजी हॉस्पिटल में करवाया जा रहा था।

हार्ट अटैक के बाद हॉस्पिटल में भर्ती थे शेषु

खबरों के मुताबिक 15 मार्च को शेषु को हार्ट अटैक आया था, जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। जहां उनका इलाज चल रहा था।हालांकि, वह बीमारी से उबरने में असफल रहे और 26 मार्च को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन की खबर के बाद से फैंस और सिनेमा जगत के उनके को-स्टार्स सोशल मीडिया पर अपनी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

धनुष की फिल्म से किया था डेब्यू

शेषु के निधन की खबर को पॉपुलर एक्टर और शेषु के करीबी दोस्त रेडिन किंग्सले ने कंफर्म किया है। रेडिन किंग्सले ने सोशल मीडिया पर शेषु के निधन की पुष्टि की है। उन्होंने एक्टर की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘RIP।’ वहीं रेडिन किंग्सले के अलावा भी कई फैंस और सेलेब्स लगातार सोशल मीडिया के जरिए शेषु के निधन पर दुख जताते हुए नजर आ रहे है और उनकी आत्मा की शांति की दुआ मांग रहा है। बता दें कि शेषु ने साल 2002 में पॉपुलर एक्टर धनुष की फिल्म ‘Thulluvadho Ilamai’ से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो  ‘Lollu Sabha’ में काम करने के मौका मिला जो उनकी असली पहचान बन गया। इस शो की वजह से शेषु साउथ के काॅमेडी किंग कहे जाने लगे थे। कॉमेडी शो लोल्लू सभा के अलावा शेषु ने कई साउथ फिल्मों में काम किया है। जिसमें ‘गुलु गुलु’, ‘नाइ सेकर रिटर्न्स’, ‘बिल्डअप’, ‘ए1’, ‘डिक्कीलूना’, ‘द्रौपती’ और ‘वडक्कुपट्टी रामासामी’ जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।

नवीनतम बॉलीवुड समाचार



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here