Homeहिंदी NEWSसिनेमानील ब्लोमकैम्प की 'ग्रैन टूरिस्मो' मूवी लैंड्स अगस्त 2023 रिलीज़ - हॉलीवुड...

नील ब्लोमकैम्प की ‘ग्रैन टूरिस्मो’ मूवी लैंड्स अगस्त 2023 रिलीज़ – हॉलीवुड रिपोर्टर


फिल्म निर्माता नील ब्लोमकैम्पका वीडियो गेम अनुकूलन Gran Turismo 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में उतरेगी, सोनी और Playstation प्रोडक्शंस ने मंगलवार को घोषणा की।

फिल्म के लिए अभी तक किसी कलाकार की घोषणा नहीं की गई है, जो कि PlayStation के ब्लॉकबस्टर रेसिंग सिमुलेशन गेम पर आधारित है। फिल्म के लिए प्रारंभिक लॉगलाइन इसे एक किशोर ग्रैन टूरिस्मो खिलाड़ी की इच्छा पूर्ति की कहानी के रूप में वर्णित करती है, जिसने वास्तविक पेशेवर रेस कार चालक बनने से पहले निसान प्रतियोगिताओं की एक श्रृंखला जीती थी।

फिल्म का आधिकारिक शब्द सोनी और प्लेस्टेशन की सफलता का अनुसरण करता है न सुलझा हुआ. टॉम हॉलैंड और मार्क वाह्लबर्ग के नेतृत्व में कलाकारों के साथ, फिल्म ने वैश्विक स्तर पर $401.5 मिलियन कमाए बॉक्स ऑफिस इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाले वीडियो गेम अनुकूलन की सूची में नंबर 4 पर उतरने के लिए, और तीसरा सबसे बड़ा घरेलू स्तर पर।

ब्लोमकैंप निर्देशित करेगा Gran Turismo जेसन हॉल की पटकथा से। PlayStation प्रोडक्शंस के असद क़िज़िलबैश और कार्टर स्वान हॉलीवुड के दिग्गज डग बेलग्रेड और डाना ब्रुनेटी के साथ निर्माण करेंगे।

ब्लोमकैम्प और सोनी इसके बारे में अधिक जानकारी रख रहे हैं Gran Turismo तंग आवरणों के नीचे।

पॉलीफोनी डिजिटल द्वारा विकसित और कज़ुनोरी यामूची द्वारा निर्मित वीडियो गेम श्रृंखला ने 1997 में अपनी शुरुआत की।

2008 से 2016 तक सोनी कंप्यूटर एंटरटेनमेंट यूरोप, निसान और पॉलीफोनी डिजिटल द्वारा प्रायोजित एक कार्यक्रम के माध्यम से खेल के कुछ विशेषज्ञ वास्तविक जीवन के पेशेवर रेसिंग ड्राइवर बन गए हैं। जीटी अकादमी प्रतियोगिता के सबसे कम उम्र के विजेता जेन मार्डेनबरो थे, जिन्होंने खेला था अपनी किशोरावस्था के दौरान खेल।

ब्लोमकैंप को 2009 के विज्ञान-फाई एक्शन तस्वीर के सह-लेखन और निर्देशन के लिए जाना जाता है ज़िला 9, जो बॉक्स ऑफिस पर सनसनी बन गई। उनके अन्य क्रेडिट में शामिल हैं नन्दन.



RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds