Monday, September 26, 2022

எண்ணம் போல் வாழ்க்கை..!

नेटफ्लिक्स सीक्वल – द हॉलीवुड रिपोर्टर के लिए 70 के दशक के मूल सितारों ने वापसी की डील बंद कर दी


यह आधिकारिक है: के छह मूल युवा सितारों में से पांच वह ’70 के दशक का शो नेटफ्लिक्स सीक्वल के लिए वापसी के सौदे बंद कर दिए हैं, वह ’90 के दशक का शो।

टोफर ग्रेस (एरिक फॉरमैन), मिला कुनिस (जैकी बुर्कहार्ट), एश्टन कचर (माइकल केल्सो), लौरा प्रेपोन (डोना पिनसीओटी) और विल्मर वाल्डेरामा (फ़ेज़) प्रत्येक लंबी बातचीत के बाद अगली कड़ी में अतिथि भूमिका निभाएंगे। डैनी मास्टर्सन (हाइड), जिन्हें आदेश दिया गया था गतिरोध परीक्षण बलात्कार के तीन मामलों में शामिल नहीं होंगे। अभिनेता ने आरोपों से इनकार किया है।

वह ’90 के दशक का शो था श्रृंखला के लिए सीधे उठाया अक्टूबर में। कॉमेडी 1995 में सेट की गई है और एरिक और डोना की बेटी लीया फॉर्मन के इर्द-गिर्द घूमती है, क्योंकि वह गर्मियों के लिए अपने दादा-दादी से मिलने जाती है और प्वाइंट प्लेस के बच्चों की एक नई पीढ़ी के साथ संबंध बनाती है। मूल 70 के दशक का शो सितारे कर्टवुड स्मिथ और डेबरा जो रूप्प क्रमशः रेड और किट्टी के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराते हैं, और निष्पादन का निर्माण करते हैं।

कैली हैवरडा (खोया पति) लीया फोरमैन के रूप में सितारे और नेतृत्व करते हैं नवागंतुकों की कास्ट 10-एपिसोड मल्टीकैमरा कॉमेडी में। एशले औफडरहाइड, मेस कोरोनेल, मैक्सवेल ऐसी डोनोवन, रेन डोई और सैम मोरेलोस ने कलाकारों को राउंड आउट किया।

श्रृंखला ग्रेग मेट्टलर द्वारा बोनी टर्नर, टेरी टर्नर और लिंडसे टर्नर के साथ बनाई गई थी। मार्सी कारसी और टॉम वर्नर कार्यकारी निर्माता के रूप में लौटते हैं। सब बताया, 90 के दशक का शो फ्रैंचाइज़ी की तीसरी श्रृंखला है, जो अल्पकालिक सीक्वल में शामिल हो रही है, वह ’80 का शो, मूल फॉक्स पर आठ सीज़न तक चलने के बाद।



Today's Feeds

Want to submit Guest Post ?

Submit your guest / Sponsored Post on below form 👇🏻👇🏻

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Continue reading