HomeEntertainmentनोज टू नोज किसिंग सीन पर चिढ़ाते थे क्रू मेंबर्स; शाहरुख भी...

नोज टू नोज किसिंग सीन पर चिढ़ाते थे क्रू मेंबर्स; शाहरुख भी लेते थे चुटकी | Shah Rukh Khan Mahira Khan; Pakistani Actress On Zaalima Song Shooting


26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने शाहरुख खान के साथ फिल्म रईस में काम किया था। अब एक रिसेंट इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म से जुड़ी कुछ यादें शेयर की हैं। माहिरा ने कहा कि जालिमा सॉन्ग की शूटिंग के दौरान वो काफी नर्वस हो गई थीं। उस गाने में माहिरा का शाहरुख के साथ नोज टू नोज किस था।

शूटिंग के वक्त फिल्म के क्रू मेंबर उन्हें इस बात को लेकर चिढ़ाते थे। माहिरा के मुताबिक, खुद शाहरुख भी इस बात को लेकर चुटकी लिया करते थे।

‘किसिंग सीन के पहले सेट पर सब मजाक बनाते थे’
माहिरा शर्मा वैसे तो पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं, लेकिन भारत में उन्हें पॉपुलैरिटी शाहरुख खान के साथ रईस में काम करने के बाद मिली। उन्होंने अनुपमा चोपड़ा के साथ इंटरव्यू में फिल्म से जुड़ी कुछ अनकही बातें शेयर की है।

उन्होंने लिखा, ‘हमें पता नहीं था कि जालिमा गाने में कैसा स्टेप करना है। मेकर्स को काफी सारी रिस्ट्रिक्शन थीं इसलिए लास्ट में नोज किसिंग को गाने में रखा गया। हालांकि मुझे इसके बाद भी नर्वस फील हो रहा था। मैं डरी रहती थी कि कुछ ज्यादा न हो जाए। इसके लिए सब मेरा मजाक भी बनाते थे। मैं खुद अपने आप से कहती थी कि मैं यहां किसी भी कीमत पर किस नहीं कर सकती।’

खुद शाहरुख भी लेते थे चुटकी
माहिरा ने आगे कहा, ‘खुद शाहरुख भी मुझे चिढ़ाया करते थे। वो अक्सर मुझसे कहते थे कि अगला सीन पता है कौन सा होने वाला है। जाहिर है कि शाहरुख उसी सीन के बारे में बात करते थे।’ माहिरा ने कुछ वक्त पहले पाकिस्तान में एक इंटरव्यू देते हुए कहा था कि रईस की शूटिंग के दौरान उनकी और शाहरुख के बीच ‘नाक’ की जंग हो गई थी।

उस इंटरव्यू में एंकर ने माहिरा से पूछा कि उनमें और शाहरुख में नाक के अलावा और क्या चीज कॉमन है। जवाब में माहिरा ने कहा कि शाहरुख के साथ काम करना उनके लाइफ का सबसे अमेजिंग मोमेंट है। माहिरा ने कहा, ‘शाहरुख मेरे बचपन के हीरो हैं, उनके साथ काम करना मेरे लिए सपना जैसा था।’

शाहरुख की तारीफ पर सुनने को मिली थी खरी-खोटी
माहिरा को पाकिस्तान में शाहरुख खान की तारीफ पर भी कुछ दिन पहले आलोचना का शिकार होना पड़ा था। दरअसल उन्होंने शाहरुख की फिल्म पठान की बातों-बातों में तारीफ की थी। उनकी इस बात से खफा होकर पाकिस्तान के सांसद डॉ. अफनान उल्लाह खान ने उन्हें चापलूस करार दे दिया था। उन्होंने माहिरा पर तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि वो पैसों के लिए भारतीय एक्टर्स की चापलूसी करती हैं।

खबरें और भी हैं…
Mr.Mario
Mr.Mario
I am a tech enthusiast, cinema lover, and news follower. and i loved to be stay updated with the latest tech trends and developments. With a passion for cyber security, I continuously seeks new knowledge and enjoys learning new things.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read