Wednesday, July 28, 2021
Homeहिंदी NEWSप्रौद्योगिकीनौ दिन में दूसरी बार हैक हुआ AIMIM का ट्विटर अकाउंट! लगाया...

नौ दिन में दूसरी बार हैक हुआ AIMIM का ट्विटर अकाउंट! लगाया एलन मस्क का फोटो


नई दिल्ली. हैकिंग दिन ब दिन एक समस्या बनती जा रही है. भारत में तो हैकिंग के कई मामले आए दिन सामने आते रहते है. एक तरफ जहां सामान्य लोगों के सोशल मीडिया अकाउंट हैक होते रहते हैं तो वहीं रविवार को असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल (AIMIM) का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को ही हैक कर लिया गया. हैकर्स ने एआईएमआईएम के अकाउंट से पार्टी सिंबल और असदुद्दीन की तस्वीर तक डिलीट कर डाली और अकाउंट का नाम बदलकर एलन मस्क कर दिया और यहां तक की प्रोफाइल पिक्चर में भी एलन मस्क की फोटो लगा दी.

सूत्रों के मुताबिक, एआईएमआईएम के इस अकाउंट को नौ दिन पहले भी हैक किया गया था, लेकिन बाद में इसे बहाल कर दिया गया. आपको बता दें कि एलन मस्क टेस्टा और स्पेसएक्स के प्रमुख हैं और वह दुनिया के सबसे अमीर लोगों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आते हैं.

एआईएमआईएम के ट्विटर हैंडल पर करीब 6.78 लाख फॉलोअर्स

पार्टी ने कहा कि इसे आज दोपहर लगभग एक बजे फिर से हैक कर लिया गया. एआईएमआईएम पार्टी से जुड़े लोगों में उस समय हड़कंप मच गया जब उन्होंने पाया कि पार्टी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एलन मस्क का नाम लिखा है और तस्वीर भी उनकी ही लगी है.

ये भी पढ़ें – Yes Prosperity Cashback Credit Card: ग्रॉसरी शॉपिंग और यूटिलिटी पेमेंट्स पर पाएं 5 फीसदी कैशबैक, जानें कार्ड के फीचर्स

हैदराबाद स्थित पार्टी के एक प्रवक्ता ने कहा कि नौ दिन पहले भी एआईएमआईएम का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट हैक किया गया था, लेकिन हमने ट्विटर से संपर्क किया और अकाउंट को बहाल कर दिया गया. अब फिर से अकाउंट हैक कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि सोमवार को हैदराबाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जाएगी. अकाउंट पर कोई नया ट्वीट पोस्ट नहीं किया गया. एआईएमआईएम के ट्विटर हैंडल पर करीब 6.78 लाख फॉलोअर्स हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

salman khan: Pooja Hegde: స్టార్ హీరో సల్మాన్ ఖాన్‌పై పూజా హెగ్డే కామెంట్స్.. ఆయన వ్యక్తిత్వం...

బాలీవుడ్ స్టార్ హీరో సల్మాన్ ఖాన్‌పై పూజా హెగ్డే చేసిన కామెంట్స్ వైరల్ అవుతున్నాయి. ఆయన వ్యక్తిత్వం అలాంటిదంటూ ఆసక్తికర వ్యాఖ్యలు చేసింది బుట్టబొమ్మ. ఇతరులతో ఆయన మెదిలే తీరును వివరించింది.  Source...

Today's news

Latest offer's