Thursday, October 28, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमापति राज कौशल को याद कर एक बार फिर टूटा मंदिरा बेदी...

पति राज कौशल को याद कर एक बार फिर टूटा मंदिरा बेदी का दिल, शेयर की इमोशनल तस्वीर


मुंबई. एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने अपने पति राज कौशल (Raj Kaushal) की अचानक मौत के बाद सोशल मीडिया पर दूसरी बाद पोस्ट किया है. इससे पहले उन्होंने इंस्‍टाग्राम पर पहला पोस्‍ट शेयर क‍िया था. न‍िर्देशक राज कौशल की मौत 30 जून को कार्डियक अरेस्‍ट आने से हो गई थी. मंद‍िरा ने खुद अपने 49 साल के मृत पति का अंतिम संस्कार क‍िया था. मंदिरा ने अब एक बार फिर अपने पति के साथ बेहद खूबसूरत तस्‍वीर शेयर की है, ज‍िनमें वह अपने पति राज के साथ नजर आ रही हैं. मंदिरा की ये तस्वीर दिल तोड़ देने वाला है.

राज कौशल (Raj Kaushal) के निधन के बाद मंदिरा ने ट्विटर पर पहली बार पोस्ट किया है. उन्होंने इसके साथ भाउक कर देने वाला कैप्शन भी लिखा. मंदिरा लिखती हैं, ‘आपकी आत्मा को शांति मिले राजी.’ इसी के साथ एक्ट्रेस ने ब्रोकेन डार्ट वाली इमोजी भी लगाई है. मंदिरा के पोस्ट पर फैंस कमेंट कर उन्हें स्ट्रॉंग रहने को कह रहे हैं. साथ ही फैंस राज के आत्मा की शांति के लिए प्रर्थना भी कर रहे हैं.

mandira bedi

मंदिरा और राज ने 1999 में शादी की थी. फोटो साभार: @MandiraBedi Twitter

बता दें कि मंदिरा ने हाल ही में अपनी इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल प‍िक्‍चर भी हटा दी और उसकी जगह ब्‍लैक स्‍क्रीन लगा दी है. पति के न‍िधन के बाद मंदिरा ने इस शनिवार को अपने पति के ल‍िए एक प्रेयर मीट भी रखी थी ज‍िसमें मौनी रॉय, अशीष चौधरी जैसे करीबी पहुंचे थे.

मंदिरा और राज ने 1999 में शादी की थी और उनका एक 9 साल का बेटा है. जुलाई 2020 में इस जोड़ी ने एक 4 साल की बच्‍ची को गोद ल‍िया था और इसका नाम रखा तारा बेदी कौशल. राज कौशल ने अरशद वारसी, संजय दत्त और म‍िनीषा लांबा स्‍टारर फिल्‍म ‘एंथोनी कौन है’ न‍िर्देश‍ित की थी. वह ‘शादी का लड्डू’ और ‘प्‍यार में कभी कभी’ जैसी फिल्‍में भी बना चुके हैं.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds