Thursday, September 29, 2022

எண்ணம் போல் வாழ்க்கை..!

पल्स सर्वाइवर्स ने कैसे मयूर श्रृंखला को आकार देने में मदद की – हॉलीवुड रिपोर्टर


के 172वें एपिसोड में आपका स्वागत है टीवी के टॉप 5, हॉलीवुड रिपोर्टरका टीवी पॉडकास्ट।

हर हफ्ते, मेजबान लेस्ली गोल्डबर्ग (वेस्ट कोस्ट टीवी संपादक) और डेनियल फ़िएनबर्ग (मुख्य टीवी समीक्षक) व्यापार और महत्वपूर्ण पक्षों के संदर्भ के साथ नवीनतम टीवी समाचारों को तोड़ते हैं, श्रोताओं, अधिकारियों और अन्य मेहमानों का स्वागत करते हैं, और क्या देखना है (या छोड़ना, जैसा भी मामला हो) की एक महत्वपूर्ण मार्गदर्शिका प्रदान करते हैं।

इस हफ्ते, डैन और मैं पीकॉक के निर्माता स्टीफन डन से जुड़े हुए हैं लोक रूप में विलक्षण, रसेल टी डेविस की ज़बरदस्त ब्रिटिश श्रृंखला का तीसरा अवतार। अन्य खंडों में पीटर राइस को हटाने के लिए डिज्नी के चौंकाने वाले निर्णय पर एक नज़र और इस साल के पीबॉडी पुरस्कार विजेताओं पर एक नज़र शामिल है।

यहां बताया गया है कि एपिसोड कैसे चलता है:

1. हेडलाइंस
जे जे अब्राम्स, कॉलिन फैरेल, कैथरीन हैन, कैरल बर्नेट, जॉन हैम, जूनो टेम्पल और हम छाया में क्या करते हैं सप्ताह की कुछ सबसे बड़ी सुर्खियों पर प्रकाश डालें।

2. डिज्नी बमबारी
डिज्नी के विशाल टीवी पोर्टफोलियो के प्रमुख पीटर राइस को इस सप्ताह अचानक हुई गोलीबारी में दरवाजा दिखाया गया जिसने शहर को हिला कर रख दिया। मैं

3. पीबॉडी विजेता
82वें पीबॉडी अवार्ड्स के विजेता अंदर हैं और उनमें से कुछ हैं टीवी के टॉप 5 बीच में पसंदीदा, सहित वी आर लेडी पार्ट्स तथा आरक्षण के कुत्ते।

4. शोरुनर स्पॉटलाइट
लोक रूप में विलक्षण रचनाकार स्टीफन डन मयूर के ब्रिटिश मूल और बाद के शोटाइम अपडेट के “रीइमेजिनिंग” पर चर्चा करने के लिए इस सप्ताह शो में शामिल हुए। डन एक त्रासदी के बाद खुद को फिर से बनाने वाले समुदाय के बारे में शो की केंद्रीय कहानी के लिए पल्स बचे लोगों के साथ मिलने के बारे में खुलता है। इसके अलावा कोठरी दानव पटकथा लेखक उन तरीकों का विवरण देता है जिसमें उनका शो अपने पूर्ववर्तियों के अभूतपूर्व फैशन में ट्रांसजेंडर और विकलांग पात्रों को ऊपर उठाता है। “यह विचित्रता की आकांक्षा का बिंगो कार्ड नहीं है; यह मेरा समुदाय जैसा दिखता है,” डन कहते हैं।

5. आलोचकों का कोना
हमेशा की तरह, हम इस सप्ताह के अंत में डैन की नज़र से देखते हैं कि क्या देखना है (या छोड़ना)। इस हफ्ते, वह वजन में है सुश्री मार्वल, सभी मानव जाति के लिए, बुराई तथा बूढ़ा।

यह सब अभी टीवी के शीर्ष 5 पर सुनें। सुनिश्चित करें सदस्यता लेने के पॉडकास्ट के लिए एक एपिसोड कभी न चूकने के लिए। (समीक्षाओं का स्वागत है!) आप हमें किसी भी विषय या मेलबैग प्रश्नों के साथ ईमेल भी कर सकते हैं जिन्हें आप भविष्य के एपिसोड में संबोधित करना चाहते हैं TVsTop5@THR.com.



Today's Feeds

Want to submit Guest Post ?

Submit your guest / Sponsored Post on below form 👇🏻👇🏻

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Continue reading