Monday, September 26, 2022

எண்ணம் போல் வாழ்க்கை..!

‘पेरेंट ट्रैप’, ‘आंटी मैम’ की अभिनेत्री 87 वर्ष की थीं – हॉलीवुड रिपोर्टर


जोआना बार्न्स, अभिनेत्री, लेखक और समाचार पत्र स्तंभकार, जिन्होंने कम पसंद करने योग्य युवा महिलाओं को चित्रित किया अभिभावकों का जाल और आंटी मामे, मर चूका हे। वह 87 वर्ष की थीं।

बार्न्स का शुक्रवार को कैलिफोर्निया के द सी रेंच में उनके घर पर निधन हो गया, “कई स्वास्थ्य समस्याओं” से निपटने के बाद, उनके दोस्त सैली जैक्सन ने बताया हॉलीवुड रिपोर्टर.

बार्न्स ने डेनी मिलर के साथ जेन के रूप में भी अभिनय किया टार्ज़न, एप मान (1959), फिर साथ दिखाई दिया किर्क डगलस में स्पार्टाकस (1960) और युद्ध वैगन (1967) और टोनी कर्टिस के साथ अलविदा चार्ली (1964) और लहरें मत बनाओ (1967)।

बोस्टन के मूल निवासी ने 1965-66 सीबीएस श्रृंखला में पीटर फाल्क के शेक्सपियर-उद्धृत वकील की पूर्व पत्नी की भूमिका निभाई ओ’ब्रायन का परीक्षण और दर्जनों अन्य शो में एक स्वागत योग्य अतिथि कलाकार थे, से आवारा, 77 सूर्यास्त पट्टी, मैनिक्स और बेवर्ली हिलबिलीज़ को बार्नी मिलर, काल्पनिक द्वीप, हार्ट टू हार्ट और बेन्सन.

स्मिथ कॉलेज के एक फी बेटा कप्पा, बार्न्स ने सितारों का साक्षात्कार लिया और दर्शकों को 1967 के एबीसी वीकडे शो के मेजबान के रूप में शोबिज हॉटस्पॉट के दौरे पर ले गए। डेटलाइन: हॉलीवुड – रोना बैरेट ने कार्यक्रम पर गपशप की – और सीबीएस गेम शो में एक नियमित पैनलिस्ट के रूप में काम किया मेरी लाइन क्या है?

न्यूयॉर्क टाइम्स पुस्तक समीक्षक ने अपने पहले उपन्यास के बाद बार्न्स को “जैकलीन सुज़ैन विद ए ब्रेन” के रूप में वर्णित किया, धोखेबाजएक युवा अभिनेत्री के बारे में जो हॉलीवुड में अलग-थलग पड़ गई थी, पहली बार 1970 में प्रकाशित हुई थी।

उनका तीसरा उपन्यास, 1980 का पेस्टोरा750 पन्नों का ऐतिहासिक महाकाव्य है, जो केविन मिम्सो लिखा“कैलिफोर्निया के रूप में स्पष्ट रूप से वर्णित किया जा सकता है हवा में उड़ गया. यह कैलिफोर्निया के सबसे प्रसिद्ध ऐतिहासिक युग (गोल्ड रश) के लिए वही करता है जो मार्गरेट मिशेल के उपन्यास ने अमेरिकी दक्षिण के सबसे प्रसिद्ध ऐतिहासिक युग (गृहयुद्ध) के लिए किया था। ”

बार्न्स के लिए एक नियमित पुस्तक समीक्षक भी थे लॉस एंजिल्स टाइम्स और इंटीरियर डिजाइन के बारे में एक सिंडिकेटेड कॉलम “टचिंग होम” के पीछे लेखक।

बार्न्स को ग्लोरिया अपसन के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए सबसे होनहार महिला नवागंतुक के लिए गोल्डन ग्लोब नामांकन प्राप्त हुआ, जो अभिमानी पदार्पण से जुड़ी थी रोजर स्मिथके पैट्रिक डेनिस, इन आंटी मामे (1958), रोसलिंड रसेल अभिनीत।

में अभिभावकों का जाल (1961), हेले मिल्स अभिनीत, उसने जुड़वाँ पिता (ब्रायन कीथ) में अपने पंजों को डुबोने के लिए दुष्ट सोने की खुदाई करने वाले विकी रॉबिन्सन की भूमिका निभाई, फिर 1998 के लिए वापस लौटी लिंडसे लोहान उस बच्चे से नफरत करने वाली महिला की मां के रूप में रीमेक।

15 नवंबर, 1934 को बोस्टन में जन्मे, बार्न्स ने मिल्टन अकादमी में भाग लिया और फिर स्मिथ में अंग्रेजी में पढ़ाई की, 1956 में टाइम-लाइफ प्रकाशन कंपनी में शामिल होने के प्रस्ताव के साथ स्नातक की उपाधि प्राप्त की। उन्होंने एबीसी पर लुई जॉर्डन के साथ अभिनय भूमिका के लिए परीक्षण किया फोर्ड टेलीविजन थियेटर अनुभव के बारे में लिखने के लिए और 1957 में हिस्सा मिला।

बार्न्स ने वार्नर ब्रदर्स के टीवी शो में प्रदर्शन किया, जिसमें शामिल हैं बछेड़ा .45, Cheyenne और हवाईयन नेत्रफिर 1959 की ग्रीष्मकालीन जासूसी श्रृंखला में डेनिस मॉर्गन के सहायक की भूमिका निभाई, जिसे कहा जाता है 21 बीकन स्ट्रीट एनबीसी में। उन्होंने फिल्म में स्मिथ के साथ भी काम किया युवा होने का समय नहीं उस साल।

वह बड़े पर्दे पर भी दिखाई दीं हिंसक सड़क (1958), प्याज का सिर (1958), पर्पल हिल्स (1961), बहुत सारे चोर (1966), और मुझे आश्चर्य है कि अब उसे कौन मार रहा है? (1975)।

बार्न्स की तीन बार शादी हुई थी: रिचर्ड हेरंडन से; अभिनेता, निर्देशक और के लिए नग्न शहर कथाकार लॉरेंस डोबकिन; और, 1980 से 2012 में उनकी मृत्यु तक, वास्तुकार जैक लियोनेल वार्नर, जिनकी फर्म ने बेल-एयर कंट्री क्लब और लॉस एंजिल्स कंट्री क्लब के लिए काम किया। वह 2005 में वार्नर के साथ मोंटेसिटो से द सी रेंच में चली गईं।

बचे लोगों में उसकी बहनें, लैली और जूडिथ, और उसके सौतेले बच्चे, जॉन, लौरा और लुईस शामिल हैं।



Today's Feeds

Want to submit Guest Post ?

Submit your guest / Sponsored Post on below form 👇🏻👇🏻

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Continue reading