Tuesday, July 27, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाप्रियंका चोपड़ा ने ‘बेटी’ के साथ शेयर की PIC, यूजर बोले- 'परफेक्ट...

प्रियंका चोपड़ा ने ‘बेटी’ के साथ शेयर की PIC, यूजर बोले- ‘परफेक्ट मम्मी’


मुंबईः बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के साथ-साथ अपनी बेबाकी से भी फैंस का दिल लूटती रही हैं. प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. प्रियंका की हाल ही में उनकी ‘बेटी’ के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो वायरल हो रही हैं. आप सोच रहे होंगे की शादी के बाद अभी तक तो उन्होंने कोई गुज न्यूज दी नहीं तो बेटी कैसे हो गई.

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को अपने पेट्स डायना, गीनो और पांडा से बेहद प्यार है. वह कई बार ये कह चुकी हैं कि वह अपने तीन पेट्स की प्राउड मम्मी हैं, जिनका पालन पोषण वह अपने पति निक जोनास के साथ करती है. बिजी स्टार प्रियंका के पास अभी कई प्रोजेक्ट्स हैं और जब भी उन्हें कुछ समय मिलता है, वह अपने प्यारे पालतू जानवरों के साथ क्वालिटी टाइम बिताकर इसका इस्तेमाल करती हैं. हाल ही में प्रियंका ने अपनी बेटी डायना के साथ फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

प्रियंका ने डायना के साथ फोटो शेयर की है और लिखा, ‘गर्ल टाइम’. प्रियंका, डायना से बहुत प्यार करती हैं और वह जहां भी रहती हैं उन्हें हमेशा अपने साथ रखती हैं.

Priyanka Chopra, Nick Jonas, Priyanka Chopra puppy, Priyanka Chopra dog, Priyanka Chopra dog Diana, Priyanka Chopra proud mother to three dogs, namely Diana, Gino and Panda, Priyanka Chopra share girl time moment, प्रियंका चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा का कुत्ता

इतना ही नहीं उन्होंने डायना के नाम का इंस्टाग्राम अकाउंट भी बनाया है जिसे कई सेलेब्स भी फॉलो करते हैं. वहीं इस अकाउंट से भी प्रियंका और डायना की फोटो शेयर की गई है और लिखा, ‘मम्मी और मैं.’

Priyanka Chopra, Nick Jonas, Priyanka Chopra puppy, Priyanka Chopra dog, Priyanka Chopra dog Diana, Priyanka Chopra proud mother to three dogs, namely Diana, Gino and Panda, Priyanka Chopra share girl time moment, प्रियंका चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा का कुत्ता

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा 10 और 11 अप्रैल को होने वाले ब्रिटिश एकेडमी फिल्म अवॉर्ड प्रिसेंट करेंगी. यह सेरेमनी रॉयल एल्बर्ट हॉल में होगी. प्रियंका ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी. प्रियंका के साथ कई हॉलीवुड सितारे भी इस अवॉर्ड को प्रिसेंट करने वाले हैं. प्रियंका और बाकी प्रिसेंटर्स वर्चुअली कनेक्ट होंगे. खास बात ये है कि प्रियंका की फिल्म द व्हाइट टाइगर को भी इस अवॉर्ड्स में दो नॉमिनेशन मिले हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

Today's news

Latest offer's