प्रियंका चोपड़ा ने घर वापस आये पति निक जोनास का कुछ यूं किया स्वागत, देखें Photo

0
7
प्रियंका चोपड़ा ने घर वापस आये पति निक जोनास का कुछ यूं किया स्वागत, देखें Photo


ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके हसबैंड निक जोनास (Nick Jonas) की रोमांटिक जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती हैं. बॉलीवुड (Bollywood) से हॉलीवुड (Hollywood) तक दोनों के प्यार के किस्सों को जानना लोग पसंद करते हैं. प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खास फोटोज फैंस के लिए शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने निक के साथ एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह पति के निक जोनास (Nick Jonas) को गले लगाती दिखाई दे रही हैं. फोटो को हाई एंगल से लिया गया है, जिसने देसी गर्ल का तो चेहरा काफी हद तक दिख रहा है लेकिन निक की इस फोटो में हल्की सी झलक दिख रही है.

तस्वीर में देसी गर्ल निक को गले से लगाकर मुस्कराती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने एक बेहद खास कैप्शन लिखा है, ‘ही एज होम…’

Priyanka Chopra, Nick Jonas, Priyanka Chopra welcomed Nick Jonas, Nick Jonas back home, Priyanka Chopra Instagram Post, Social Media, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास

प्रियंका चोपड़ा के इस पोस्ट को फैंस और उनके दोस्त काफी पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद लोग उनके प्यार की प्रशंसा कर रहे हैं.

आपको बता दें कि ‘देसी गर्ल’ प्रियंका लंदन के पास अपनी आगामी जासूसी श्रृंखला, ‘सिटाडेल’ की शूटिंग कर रही हैं. इस सीरीज में ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के रिचर्ड मैडेन भी हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका के पास कीनू रीव्स की ‘द मैट्रिक्स 4’ भी पाइपलाइन में है और मिंडी कलिंग के साथ एक शो भी है. उनकी बड़ी बॉलीवुड वापसी 2022 में रिलीज होने वाली है जो ‘मां आनंद शीला’ की बायोपिक भी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here