HomeEntertainmentफिल्मफेयर अवॉर्ड जीतने के बाद विक्रांत मैसी पहुंचे 'असली हीरो' के पास,...

फिल्मफेयर अवॉर्ड जीतने के बाद विक्रांत मैसी पहुंचे ‘असली हीरो’ के पास, हाथ में थमाई ट्रॉफी और कही बड़ी बात


vikrant massey- India TV Hindi

छवि स्रोत: एक्स
विक्रांत मैसी।

विधु विनोद चोपड़ा की ’12वीं फेल’ लाइमलाइट में बनी हुई है। इस फिल्म की खूब वाहवाही हो रही है।  फिल्म देखने वाला हर शख्स पहले ही फिल्म की काफी तारीफ कर रहा था और अब फिल्म ने अपना जलवा फिल्मफेयर 2024 में भी दिखा दिया है। विक्रांत मैसी और मेधा शंकर ने रियल लाइफ किरदारों को बिल्कुल सटीक तरीके से पेश किया जो न सिर्फ दर्शकों बल्कि क्रिटिक्स को भी पसंद आया है। विक्रांत मैसी की हालिया पेशकश ’12वीं फेल’ साल 2023 की सबसे सफल और पसंदीदा फिल्मों में से एक रही है। आईपीएम अधिकारी के वास्तविक जीवन पर आधारित ’12वीं फेल’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का फिल्मफेयर पुरस्कार मिता और विक्रांत को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता क्रिटिक्स का पुरस्कार मिला। इसके ठीक बाद फिल्म के लीड एक्टर ने मंगलवार को आईपीएस मनोज कुमार शर्मा के साथ एक तस्वीर साझा की और उन्हें ‘असली हीरो’ कहा।

एक्टर ने मनोज शर्मा को दिया श्रेय

एक्टर ने मनोज शर्मा के साथ एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में वो मनोज शर्मा को अवॉर्ड थमाते नजर आ रहे हैं। दोनों उत्साहित दिख रहे हैं और दोनों के ही चेहरे पर हंसी है।  इस तस्वीर के कैप्शन में मनोज को टैक करते हुए विक्रांत मैसी ने असली हीरो लिखा है। इस हफ्ते की शुरुआत में अभिनेता ने फिल्मफेयर अवॉर्ड पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें उन्होंने ’12वीं फेल’ के निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा को भी धन्यवाद दिया और लिखा, ‘हम घर पर हैं। अंत में!!! मेरे बचपन के सपने को हकीकत में बदलने के लिए विधु विनोद चोपड़ा, जी स्टूडियो और फिल्मफेयर को धन्यवाद।’

विक्रांत मैसी, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता समीक्षक के लिए फिल्मफेयर, आईपीएस मनोज कुमार शर्मा

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम

आपीएस मनोज शर्मा से मिले विक्रांत मैसी।

सिनेमाघरों में भी की शानदार कमाई

जहां ’12वीं फेल’ सिनेमाघरों में अपना ड्रीम रन एंजॉय कर रही है, वहीं ओटीटी रिलीज पर भी इसे शानदार प्रतिक्रिया मिली है। बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई के साथ, फिल्म ने अपनी क्षमता साबित कर दी है, जो इस पैमाने की फिल्म के लिए एक उल्लेखनीय उपलब्धि है। इसके साथ ही फिल्म की डिजिटल रिलीज की भी खूब चर्चा रही। इसी के चलते ये साल 2023 की आईएमडीबी रेटिंग में भी टॉप पर पहुंच गई। अब फिल्म ने फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीत लिया है।

कुछ ऐसी है ’12वीं फेल’ की कहानी

सच्ची कहानी पर आधारित ’12वीं फेल’ उन लाखों छात्रों के संघर्ष पर आधारित है जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देते हैं। लेकिन साथ ही, यह उस एक परीक्षा से आगे निकल जाती है और लोगों को असफलता की स्थिति में हिम्मत न हारने और रि-स्टार्ट के लिए प्रोत्साहित करती है। आईपीएस मनोज शर्मा की कहानी पर आधारित विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म अब हिंदी, तमिल और तेलुगु में देखी जा सकती है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।

ये भी पढ़ें: फरवरी में OTT पर लेगी फिल्मों की झड़ी, ‘नन 2’ दिखाएगी भूतिया खेल तो सुपरहीरो बढ़ाएंगे एक्शन का डोज

अयोध्या के साथ अब टीवी पर भी लौटेंगे राम, आ रहा फिर से लोगों को भक्तिमय करने रामानंद सागर का ‘रामायण’

नवीनतम बॉलीवुड समाचार



Mr.Mario
Mr.Mario
I am a tech enthusiast, cinema lover, and news follower. and i loved to be stay updated with the latest tech trends and developments. With a passion for cyber security, I continuously seeks new knowledge and enjoys learning new things.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read