Homeहिंदी NEWSप्रौद्योगिकीफैशन के बिगेस्ट इवेंट में सबसे अमीर शख्स की मां के साथ...

फैशन के बिगेस्ट इवेंट में सबसे अमीर शख्स की मां के साथ एंट्री, ट्विटर के भविष्य के बारे में भी बताया | Elon Musk makes first public appearance at Met Gala post Twitter takeover


नई दिल्ली9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
फैशन के बिगेस्ट इवेंट में सबसे अमीर शख्स की मां के साथ एंट्री, ट्विटर के भविष्य के बारे में भी बताया | Elon Musk makes first public appearance at Met Gala post Twitter takeover

एलन मस्क का न्यूयार्क के मेट गाला 2022 इवेंट में उनका आना सबके लिए सरप्राइजिंग रहा। वे अपने 74 वर्षीय सुपरमॉडल मां माई मस्क (Maye Musk) के साथ पहुंचे। इस दौरान वे अपनी मां के साथ फोटो सेशन के दौरान कई तरह के एक्सप्रेशन के साथ फन करते हुए नजर आए। मस्क ने इस दौरान ट्विटर के भविष्य को लेकर पूंछे गए सवालों के भी जवाब दिए।

उन्होंने बताया कि वह पूरे दुनिया को ट्विटर पर लाना चाहते हैं, इसके लिए वह ट्विटर को इंट्रेस्टिंग, एंटरटेनिंग और मजेदार बनाने में लगे हुए हैं। ताकि ट्विटर से यूजर्स का जीवन आसान हो सके।

मस्क ट्विटर को आम लोगों के लिए बनाएंगे
एलन मस्क ट्विटर की पहुंच को बढ़ाना चाहते हैं। वह ट्विटर को आम लोगों के लिए भी बनाना चाहते हैं ताकि ज्यादातर अमेरिकी लोग ट्विटर का इस्तेमाल कर पाएं। मस्क ने ये बातें उनके स्ट्रैटजी को लेकर पूंछे गए एक सवाल के जवाब में कही। उन्होंने मेट गाला फंक्शन में मौजूद रिपोर्टर से कहा कि ट्विटर की सफलता तब होगी जब उसके यूजर्स बढ़ेंगे।

मस्क का कहना है कि अभी ट्विटर की आम लोगों तक पहुंच बहुत कम है। हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक ट्विटर पर अभी अमेरिका में लगभग 4 करोड़ डेली एक्टिव यूजर्स हैं। मस्क ने कहा कि वह ट्विटर पर बड़े लेवल पर सबकुछ लाना चाहते हैं ताकि अमेरिका के ज्यादातर लोग इसी का इस्तेमाल करें।

ट्रांसपेरेंट बनेगा ट्विटर
​​​​​​​उन्होंने यह भी बताया कि वह ट्विटर को ट्रांसपेरेंट बनाना चाहते हैं, ताकि यूजर्स को उनके ट्विटर को किस तरह उनके ट्वीट को प्रमोट या उसकी रीच को कम कर रहे हैं। ट्विटर के कर्मचारियों के कंपनी को छोड़ने के सवाल में उन्होंने जवाब दिया कि यह देश फ्री है। यदि कोई इसके साथ सहज महसूस नहीं करता तो वह जहां चाहे वहां जा सकता है। इसमें कुछ गलत नहीं है।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

राचेल ब्रोसनाहन ने हाईलैंड पार्क के गृहनगर में बड़े पैमाने पर शूटिंग पर...

राहेल ब्रोसनाहन और गायक रिचर्ड मार्क्स सोमवार को इलिनोइस के अपने गृहनगर हाईलैंड पार्क में सामूहिक शूटिंग पर सदमे और गुस्से के साथ...