Homeहिंदी NEWSसिनेमाबिली इलिश और फिननेस टेलीकास्ट पर प्रदर्शन करेंगे - हॉलीवुड रिपोर्टर

बिली इलिश और फिननेस टेलीकास्ट पर प्रदर्शन करेंगे – हॉलीवुड रिपोर्टर


ग्रैमी विजेता भाई-बहन बिली एलीशो तथा फिनीज़ O’Connell अब 94वें वर्ष के दौरान इसी नाम की जेम्स बॉन्ड फिल्म के अपने ऑस्कर-नामांकित गीत “नो टाइम टू डाई” के प्रदर्शन की पुष्टि हो गई है। ऑस्कर रविवार की रात समारोह, हॉलीवुड रिपोर्टर शो से जुड़े एक सूत्र से सीखा है।

पहली बार नामांकित व्यक्ति – जो क्रमशः 20 और 24 वर्ष के हैं – को व्यापक रूप से सर्वश्रेष्ठ मूल गीत ऑस्कर स्टैच्यू को घर ले जाने के लिए पसंदीदा माना जाता है, जिसे पहले से ही समकक्ष गोल्डन ग्लोब, क्रिटिक्स चॉइस, ग्रैमी और सोसाइटी ऑफ कम्पोजर्स एंड लिरिसिस्ट पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है।

पिछले एक दशक में, दो अन्य बॉन्ड गानों ने ऑस्कर जीते हैं: एडेल‘एस 2012 से “स्काईफॉल” आकाश गिरावट तथा सैम स्मिथ2015 के दशक से “राइटिंग ऑन द वॉल” काली छाया.

इलिश और ओ’कोनेल ने बड़े पैमाने पर “नो टाइम टू डाई” पर चर्चा की – और उनकी बाधाओं को दूर करने वाली यात्रा – एक पर नवंबर 2021 का एपिसोड का हॉलीवुड रिपोर्टर‘एस पुरस्कार बकवास पॉडकास्ट।



RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

Lenovo Legion Halo certified on TENNA with SD 8+ Gen 1

We’ve been getting details about an upcoming Lenovo Legion gaming phone powered by Qualcomm's Snapdragon 8+ Gen 1 chipset and now the device...