Monday, September 26, 2022

எண்ணம் போல் வாழ்க்கை..!

बिल मरे ‘बीइंग मॉर्टल’ सेट शिकायत के बाद बोलते हैं – हॉलीवुड रिपोर्टर


बिल मरे संबोधित कर रहा है नश्वर होना शिकायत सेट करें जिसके कारण उत्पादन निलंबित हो गया अजीज अंसारी-निर्देशित फिल्म।

से बात कर रहे हैं सीएनबीसी शनिवार को, अभिनेता ने कहा कि एक महिला के साथ “मतभेद” था कि वह उसके साथ काम कर रहा था जिसके कारण शिकायत और उत्पादन रुक गया। “मैंने कुछ ऐसा किया जो मुझे लगा कि यह मज़ेदार है, और इसे इस तरह से नहीं लिया गया,” उन्होंने आउटलेट को बताया।

उन्होंने सेट पर वास्तव में क्या हुआ, इस बारे में और विवरण नहीं दिया, लेकिन सीएनबीसी ने बताया कि बर्कशायर हैथवे वार्षिक शेयरधारकों की बैठक में व्यापार नेटवर्क के साथ एक ऑन-कैमरा साक्षात्कार के दौरान घटना के बारे में बात करने वाले मरे “आशावादी” थे कि उत्पादन फिर से शुरू होगा और घटना को उसके और महिला के बीच सुलझा लिया जाएगा।

“फिलहाल हम बात कर रहे हैं, और हम एक दूसरे के साथ शांति बनाने की कोशिश कर रहे हैं,” अभिनेता-हास्य अभिनेता, जो कथित तौर पर बर्कशायर हैथवे के शेयरधारक भी हैं, ने कहा। “हम दोनों पेशेवर हैं। हमें एक दूसरे का काम पसंद है। हम एक दूसरे को पसंद करते हैं, मुझे लगता है, और अगर हम वास्तव में साथ नहीं मिल सकते हैं और एक-दूसरे पर भरोसा नहीं कर सकते हैं, तो आगे काम करने या फिल्म बनाने का कोई मतलब नहीं है। यह मेरे लिए काफी शिक्षाप्रद रहा है।”

मरे ने कहा कि जो हुआ उसके बारे में सोचकर उत्पादन बंद होने के बाद से वह समय बिता रहा है।

“जब मैं छोटा बच्चा था तब दुनिया उससे अलग थी। तुम्हें पता है, जो मैंने हमेशा सोचा था कि एक छोटे बच्चे के रूप में मजाकिया था, जरूरी नहीं कि वह वही हो जो अब मजाकिया है, ”उन्होंने कहा। “चीजें बदलती हैं और समय बदलता है, इसलिए मेरे लिए यह पता लगाना महत्वपूर्ण है। और मुझे लगता है कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह दूसरे व्यक्ति के लिए सबसे अच्छा है। मैंने इसके बारे में सोचा, और अगर यह दूसरे व्यक्ति के लिए सबसे अच्छा नहीं है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरे लिए क्या होता है।”

मरे ने कहा कि “मुझे सबसे ज्यादा खुशी क्या होगी” अगर वह और महिला दोनों “काम पर वापस जाने और … ।”

अपने व्यवहार और अपनी गलतियों से सीखने के लिए, मरे ने कहा कि “मुझे लगता है कि यह एक उदास कुत्ता है जो अब और नहीं सीख सकता है।”

“वह वास्तव में एक दुखी पिल्ला है जो अब और नहीं सीख सकता है,” उसने जारी रखा। “मैं वह उदास कुत्ता नहीं बनना चाहता, और मेरा इसका कोई इरादा नहीं है।”

हॉलीवुड रिपोर्टर 21 अप्रैल को पुष्टि की कि सर्चलाइट पिक्चर्स ने प्रोडक्शन बंद कर दिया अंसारी के फीचर निर्देशन की शुरुआत पर अनुचित व्यवहार की शिकायत के बाद, पिछले सप्ताह दायर की गई, जिसमें मरे शामिल थे। के पास एक स्रोत नश्वर होना उत्पादन बताया टीहृदय कि निर्देशक और उनके निर्माता साथी यूरी हेनले अगले चरणों का पता लगाने के लिए डिज्नी समर्थित स्टूडियो के साथ काम कर रहे थे।

सर्चलाइट फिलहाल मामले की जांच कर रही है लेकिन बताया टीहृदय एक बयान में कि वे “जांच पर टिप्पणी नहीं करते हैं।”

अतुल गावंडे नॉनफिक्शन किताब पर आधारित फिल्म बीइंग मॉर्टल: मेडिसिन एंड व्हाट मैटर्स इन द एंड, अंसारी भी हैं – जिन्होंने पटकथा लिखी – सेठ रोजन और केके पामर।

नीचे देखें मरे का सीएनबीसी इंटरव्यू।



Today's Feeds

Want to submit Guest Post ?

Submit your guest / Sponsored Post on below form 👇🏻👇🏻

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Continue reading