Homeहिंदी NEWSसिनेमा'बैंड ऑफ ब्रदर्स' ने 20 साल पहले एमी गोल्ड मारा - हॉलीवुड...

‘बैंड ऑफ ब्रदर्स’ ने 20 साल पहले एमी गोल्ड मारा – हॉलीवुड रिपोर्टर


के लिये टौम हैंक्स और स्टीवन स्पीलबर्ग, 1998 का निजी रियान बचत द्वितीय विश्व युद्ध के महाकाव्यों पर केंद्रित एक उपयोगी सहयोग की शुरुआत को चिह्नित किया। उसके बाद फिल्म ने पांच ऑस्कर जीते, उन्होंने छोटे पर्दे के लिए एक युद्धकालीन नाटक पर काम किया। यह $120 मिलियन के दायरे में बजट के साथ एचबीओ की “सबसे महंगी लघु श्रृंखला” होगी, टीहृदय की सूचना दी।

भाइयों का बैंड, स्टीफन एम्ब्रोस के सर्वश्रेष्ठ-विक्रेता का 13-घंटे का नाटक, द्वितीय विश्व युद्ध के सैनिकों की एक ब्रिगेड का अनुसरण करता है, जिसे “द इज़ी कंपनी” के रूप में जाना जाता है, जो सेना के 101 वें एयरबोर्न डिवीजन के भीतर एक रेजिमेंट है। युद्ध के लिए तैयार होने और मैदान में प्रवेश करने वाले कलाकारों की टुकड़ी के एक सदस्य पर ध्यान केंद्रित करने से पहले प्रत्येक एपिसोड को ब्रिगेड के एक वास्तविक दिग्गज से ऑडियो गवाही के साथ खोला गया। डेविड श्विमर, उनकी ऊंचाई पर मित्र प्रसिद्धि, लेफ्टिनेंट विंटर्स, स्कॉट ग्रिम्स, मैथ्यू लीच, रॉन लिविंगस्टन और माइकल फेसबेंडर की केंद्रीय भूमिका में डेमियन लुईस सहित रिश्तेदार नवागंतुकों के एक समूह द्वारा शामिल हो गए थे। (हैंक्स ने स्पीलबर्ग के साथ कार्यकारी निर्माता के रूप में काम किया और 10 एपिसोड में से पांचवें का निर्देशन किया, लेकिन उनकी बोलने की भूमिका नहीं थी।)

आलसी भरी हुई छवि

एचबीओ ने 6 जून 2001 को फ्रांस के नॉरमैंडी में प्रीमियर के लिए शानदार भुगतान किया।
हॉलीवुड रिपोर्टर

6 जून, 2001 को, एचबीओ ने फ्रांस के नॉर्मंडी में यूटा बीच पर एक प्रीमियर का मंचन किया, जिसमें फ्लाइंग मीडिया, कास्ट और क्रू और लगभग 50 ईज़ी कंपनी के दिग्गज और उनके परिवार उस स्थान पर थे, जहां डी-डे पर पशु चिकित्सकों ने पैराशूट किया था। “यह असली है। यह शक्तिशाली भावनाएं हैं,” हैंक्स ने बताया टीहृदय प्रीमियर पर। “आप इन लोगों से पूछ सकते हैं, ’57 साल पहले आप अभी क्या कर रहे थे?’ वे शायद दुश्मन की तोपों पर धावा बोल रहे थे। उनके चारों ओर मौत और तबाही और बदबू थी, और यह उनके लिए अभी शुरू ही हुआ था। थाह पाना मुश्किल है।”

पंद्रह महीने बाद, भाइयों का बैंड 2002 प्राइमटाइम एम्मीज़ में एक सीमित श्रृंखला के लिए शीर्ष पुरस्कार प्राप्त किया। स्पीलबर्ग ने पुरस्कार स्वीकार करने के बाद कहा, “हमने इसे यूं ही नहीं जीता है।” “ईज़ी कंपनी के पुरुषों ने 1944 में इसे जीता।” दर्शकों ने अपने पैरों पर खड़े हो गए और उन दिग्गजों की सराहना की, जिन्हें पास के एक होटल से टेलीकास्ट का लाइव फीड देखते हुए दिखाया गया था – जिनमें से कुछ उस रात बाद में स्पैगो में सम्मान के मेहमानों के रूप में एमी के बाद के उत्सव में शामिल हुए थे।

यह कहानी पहली बार द हॉलीवुड रिपोर्टर पत्रिका के जून स्टैंड-अलोन अंक में प्रकाशित हुई थी। पत्रिका प्राप्त करने के लिए, सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें.



RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

ஊமை அறிக்கைகளை வெளியிட்டு கவனத்தை ஈர்த்த நட்சத்திரக் குழந்தைகள்

ஆலியா பட், அனன்யா பாண்டே, வருண் தவான் மற்றும் பலர்: ஊமை அறிக்கைகளை வெளியிட்டதற்காக கவனத்தை ஈர்த்த நட்சத்திரக் குழந்தைகள் ...