Home Entertainment बोंली-मैं हूं ही नौटंकीबाज, लेकिन आप वो फ्रस्टेटेड लोग हैं जिसे लाइफ में कुछ मिला नहीं | Dipika Kakar Fake Pregnancy; Actress Slams Trolls In New Post

बोंली-मैं हूं ही नौटंकीबाज, लेकिन आप वो फ्रस्टेटेड लोग हैं जिसे लाइफ में कुछ मिला नहीं | Dipika Kakar Fake Pregnancy; Actress Slams Trolls In New Post

0
बोंली-मैं हूं ही नौटंकीबाज, लेकिन आप वो फ्रस्टेटेड लोग हैं जिसे लाइफ में कुछ मिला नहीं | Dipika Kakar Fake Pregnancy; Actress Slams Trolls In New Post

[ad_1]

30 मिनट पहले

बिग बाॅस विनर दीपिका कक्कड़ जल्द ही मां बनने वाली हैं। इसी बीच उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने प्रेग्नेंसी को फेक बताने पर ट्रोलर्स पर जमकर भड़ास निकाली है।

साथ ही उन्होंने पति शोएब को परफेक्ट इंसान बताते हुए कहा कि वो तारीफ के लायक है, इसलिए वो शोएब के लिए सरप्राइज प्लान करती हैं।

मैं हूं ही नौटंकीबाज- दीपिका कक्कड़

एक्ट्रेस ने रविवार को अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा- कितनी निगेटिविटी फैलाएंगे आप लोग? प्रेग्नेंसी हो, सेलिब्रेशन हो या प्रोफेशन, पति-पत्नी का रिश्ता हो, आपको हर चीज को लेकर निगेटिविटी फैलानी है। फिर आप हमें बोलते हैं कि हम नौटंकी और फेक कर रहे हैं। मुझे तो आप लोगों ने घोषित ही कर दिया है कि मैं नौटंकीबाज हूं। हां ठीक हैं कि मैं हूं नौटंकीबाज, तो अब क्या।

जिसे लाइफ में कुछ नहीं मिला वो लोग ऐसी बाते करते हैं

दीपिका ने आगे कहा- आप लोग जिस तरह के कमेंट मेरी प्रेग्नेंसी को लेकर करते हो, क्या वो सही है? आप ये कमेंट कर रहे हो कि मेरा बेबी बंप फेक है। आप एक प्रेग्नेंट महिला को बोल रहे हो ये सही है?

मैं और शोएब अक्सर ये बोलते हैं कि आप वो फ्रस्टेटेड लोग हैं जिसे लाइफ में कुछ मिला नहीं है, ना प्यार मिला और ना सुकून। आप किसी को ये सारी चीजें दे भी नहीं सकते हैं।

हमारी लाइफ के बारे में आपको को कुछ भी पता नहीं है और आप इस तरह के जममेंट दे रहे हैं। मुझे ऐसी बाते सुन कर आपको लोगों पर दया आती है।

इस फोटो के जरिए दीपिका और शोएब ने अपनी प्रेग्नेंसी खास अंदाज में अनाउंस की थी।

इस फोटो के जरिए दीपिका और शोएब ने अपनी प्रेग्नेंसी खास अंदाज में अनाउंस की थी।

शोएब डिसर्व करते हैं इसलिए मैंने उन्हें सरप्राइज देती हूं

शोएब पर भद्दे कमेंट करने वाले पर ट्रोलर्स पर भी दीपिका ने निशाना साधा। उन्होंने कहा- वो लोग भी अपनी लाइफ में कुछ नहीं कर सकते हैं, खासतौर पर वो सभी महिलाएं, जिन्होंने शोएब को यह कहकर ट्रोल किया कि उन्होंने हमारी सालगिरह के लिए कुछ नहीं किया। मैं हमेशा उनके लिए सरप्राइड प्लान करूंगी क्योंकि शोएब ये डिसर्व करते हैं।

ढेर सारी दुआओं और प्यार की जरूरत है हमारे नन्हे मेहमान के लिए- शोएब

22 जनवरी 2023 को दीपिका और शोएब ने खास अंदाज में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए शोएब ने फैंस को अपने पेरेंट्स बनने की गुड न्यूज शेयर कर दी थी। शोएब ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- आभार, खुशी, उत्साह और घबराहट के साथ हम आप सभी से ये खबर साझा कर रहे हैं। ये हमारी लाइफ का खूबसूरत पल है। हां हम अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। जल्द ही हम पेरेंट्स बनने वाले हैं। आपकी ढेर सारी दुआओं और प्यार की जरूरत है हमारे नन्हे मेहमान के लिए।’

शोएब ने ये ऑफिशियल स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

शोएब ने ये ऑफिशियल स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

शादी के 5 साल बाद पेरेंट्स बनने जा रहा है कपल
बता दें कि शोएब और दीपिका ने 22 फरवरी 2018 को निकाह किया था। ऐसे में शादी के 5 साल बाद कपल के घर किलकारियां गूंजने वाली हैं। शादी के बाद कई बार दीपिका की प्रेग्नेंसी के कयास लगते रहे हैं, कुछ ही पहले ही दीपिका की फैमिली की तरफ से उनकी प्रेग्नेंसी के हिंट दिए जा रहे थे।

ये फोटो दीपिका और शोएब के निकाह का है।

ये फोटो दीपिका और शोएब के निकाह का है।

ससुराल सिमर का के सेट पर शुरू हुई लव स्टोरी
दीपिका और शोएब की लव स्टोरी की शुरुआत ससुराल सिमर का के सेट से शुरू हुई। इस शो में शोएब ने दीपिकी के ऑनस्क्रीन पति का रोल प्ले किया था और असल जिंदगी में भी उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। बता दें कि ये दीपिका कक्कड़ की दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी रौनक गुप्ता से हुई थी। माना जाता है कि दीपिका- शोएब की नजदीकियों के चलते उनकी पहली शादी टूट गई।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here