Thursday, September 29, 2022

எண்ணம் போல் வாழ்க்கை..!

ब्रूस कैंपबेल स्पाइडर-मैन 4 रोल और डॉ स्ट्रेंज रीशूट्स पर सैम राइमी – हॉलीवुड रिपोर्टर


में से एक सैम राइमी‘उनके रद्द होने पर सबसे बड़ा पछतावा’ स्पाइडर मैन 4 फिल्म एक नियोजित ब्रूस कैंपबेल कैमियो थी।

एक नए में इसके साथ साक्षात्कार बिन पेंदी का लोटानिर्देशक ने अपने करियर के उतार-चढ़ाव और आगामी फिल्म के साथ मार्वल ब्रह्मांड में वापस कदम रखने की खुशियों और चुनौतियों के बारे में खुलकर बात की। डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ़ मैडनेस.

लंबी चर्चा के दौरान, राइमी ने उस बात का खुलासा किया जिसे वह सबसे ज्यादा याद करते थे स्पाइडर मैन वह फिल्म जो कभी नहीं थी – “वास्तव में महान कैमियो जिसे हमने ब्रूस कैंपबेल के लिए डिज़ाइन किया था।”

कैंपबेल, जिसका राइमी के साथ इतिहास दशकों पुराना है और इसमें दोनों का काम शामिल है ईवल डेड (1981) और ईविल डेड 2 (1987), पहले (यद्यपि संक्षेप में) राइमी के तीनों में दिखाई दिया था स्पाइडर मैन फ्रैंचाइज़ी स्टार टोबी मैकगुइरे के साथ फिल्में। राइमी ने कैंपबेल को चौथी किस्त में एक कथा उन्नयन देने की अपनी योजना को छेड़ा, लंबे समय से चली आ रही अफवाहों की पुष्टि की कि उन्हें प्रतिष्ठित खलनायक मिस्टीरियो की भूमिका निभानी थी। MCU में, मिस्टीरियो की भूमिका 2019 में जेक गिलेनहाल ने निभाई थी स्पाइडर मैन: फार फ्रॉम होम.

“यह संभावनाओं में से एक था,” राइमी ने कहा। “हमारे दिमाग में और भी चीजें थीं, लेकिन वह उनमें से एक थी।”

की रिलीज के बाद स्पाइडर मैन 3, राइमी अपनी सफल बॉक्स ऑफिस फ्रैंचाइज़ी में चौथी प्रविष्टि पर काम कर रहे थे। उत्पादन में देरी और कई स्क्रिप्ट परिवर्तनों के बाद इस अध्याय को अंततः समाप्त कर दिया गया था। अंततः एंड्रयू गारफील्ड के साथ कॉमिक बुक सुपरहीरो का रीबूट हो गया।

साक्षात्कार के दौरान, राइमी ने यह भी व्यक्त किया कि वह एक रूसी अभिजात वर्ग के बेटे क्रावेन द हंटर का पता लगाने का अवसर “चूक” गया, जो एक बड़ा खेल-शिकारी बन जाता है। अपने बदमाशों की गैलरी में वेब स्लिंगर के सबसे दुर्जेय दुश्मनों में से एक के रूप में जाना जाता है, यह चरित्र वर्तमान में सोनी द्वारा वितरित, जेसी चंदोर द्वारा निर्देशित और शीर्षक चरित्र के रूप में हारून टेलर-जॉनसन द्वारा अभिनीत उनकी अपनी फिल्म के लिए स्लेटेड है।

“हम उस चरित्र को अगले में काम करने जा रहे थे” स्पाइडर मैन; मैं हमेशा से बड़े पर्दे पर क्रावेन को स्पाइडर मैन से लड़ते हुए देखना चाहता था। मैंने सोचा था कि यह वास्तव में अनूठा होगा। वह परम शिकारी है, और स्पाइडर-मैन आसमान के सबसे फुर्तीले चालबाज की तरह है,” राइमी ने कहा।

उसके परे स्पाइडर मैन खेद है, राइमी ने उन लोगों के बारे में बात की डॉक्टर स्ट्रेंज रीशूट और कैसे स्क्रिप्ट ने उनकी मार्वल वापसी के लिए सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक बनाई।

के बारे में कह रहे है पुन: शूट हॉलीवुड रिपोर्टर पहली बार नवंबर 2021 में रिपोर्ट की गई, निर्देशक ने समझाया कि वे ज्यादातर टेस्ट स्क्रीनिंग के बाद कहानी को समायोजित करने के बारे में थे ताकि दर्शकों को यह समझने में मदद मिल सके कि स्क्रीन पर शारीरिक या वैचारिक रूप से क्या हो रहा है।

“ऐसे कई बिंदु हैं जहां दर्शक कहते हैं, ‘मुझे यह समझ में नहीं आता है। मैं इस अवधारणा को नहीं समझता।’ या, ‘मैं इस अवधारणा से अवगत हूं, और फिर आपने इसे तीसरे अधिनियम में फिर से समझाया।’ ‘ओह, तुम सही हो। दर्शकों को यह पहले से ही पता है।’ या: ‘उन्हें यह जानना था कि इस अगली कहानी को हराने के लिए,’ ‘राइमी ने समझाया। “इसमें से बहुत कुछ परीक्षण स्क्रीनिंग है, यह सीखना कि इस तरह की एक जटिल तस्वीर पर क्या भ्रमित है, या ऐसी चीजें सीखना जो उनके स्वागत से आगे निकल गई हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि यह पहचानने के बारे में भी है कि कहानी की गति बहुत धीमी है और जब दर्शकों को किसी चीज़ की ज़रूरत नहीं है, “भले ही यह एक उचित ताल है।”

“वे इसे अपने दम पर समझ सकते हैं, इसलिए जो एक तार्किक कदम की तरह लग रहा था वह अब संपादन प्रक्रिया में बन गया है, ‘हम्म। यह हमें धीमा कर रहा है। चलो इसे छोड़ दें और दर्शकों को खुद छलांग लगाने दें, ” राइमी ने जारी रखा। “लेकिन यह पहचानने के बारे में भी है कि वे वास्तव में क्या पसंद करते हैं, और कभी-कभी उन चीजों का विस्तार करते हैं जिन पर वे वास्तव में अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यह पहचानना है कि तस्वीर के बारे में मूल क्या है, और जब आपको उस पर विस्तार करने का अवसर मिला है। ”

हालांकि यह फिल्म की प्रक्रिया का सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सा लग सकता है, राइमी ने कहा कि यह “आधे रास्ते में जा रहा था” [filming] और न जाने क्या अंत था।”

“माइकल अपने कंप्यूटर प्रिंटर से आने वाले अगले पृष्ठ के साथ हमसे कुछ दिन आगे रहने की कोशिश कर रहा है, और यह कठिन है क्योंकि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि सब कुछ संपूर्ण का समर्थन कर रहा है – कि विषय चित्र के माध्यम से चल रहे हैं,” उन्होंने जारी रखा . “लेकिन जब आप तस्वीर के बारे में पूरी तरह से नहीं जानते हैं, तो उस काम को यथासंभव प्रभावी ढंग से करना मुश्किल होता है।”



Today's Feeds

Want to submit Guest Post ?

Submit your guest / Sponsored Post on below form 👇🏻👇🏻

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Continue reading