Saturday, August 13, 2022

எண்ணம் போல் வாழ்க்கை..!

ब्रेट गोल्डस्टीन ने WME के ​​साथ हस्ताक्षर किए – हॉलीवुड रिपोर्टर


एमी विजेता स्टार और लेखक ब्रेट गोल्डस्टीन टेड लासोके साथ हस्ताक्षर किए हैं डब्ल्यूएमई.

हॉलीवुड प्रतिभा एजेंसी के साथ हस्ताक्षर अभिनेता, निर्माता, लेखक और निर्माता द्वारा हस्ताक्षर करने के बाद होता है वार्नर ब्रदर्स टीवी के साथ समग्र सौदा। गोल्डस्टीन Apple TV+’s . पर एक नियमित, लेखक और सह-कार्यकारी निर्माता है टेड लासो कॉमेडी।

रॉय केंट के रूप में उनके प्रदर्शन ने उन्हें एक कॉमेडी में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए 2021 एमी अवार्ड और 2022 क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड दिलाया। गोल्डस्टीन ने हाल ही में लोकप्रिय कॉमेडी पर अपनी भूमिका के लिए एक बड़ी वृद्धि हासिल की और श्रृंखला के कई एपिसोड लिखे, उन्होंने अपनी लेखन सेवाओं के लिए एक वृद्धि भी हासिल की।

एक निर्माता के रूप में, गोल्डस्टीन आगामी Apple TV+ कॉमेडी श्रृंखला का लेखन और निर्माण कर रहे हैं सिकुड़, बिल लॉरेंस और जेसन सहगल के साथ, जो अभिनय करेंगे। यह एएमसी सीमित संकलन श्रृंखला का अनुसरण करता है साथियो, जिसे गोल्डस्टीन ने विल ब्रिज के साथ बनाया और कार्यकारी बनाया।

इससे पहले, गोल्डस्टीन ने 2015 की सुपरहीरो कॉमेडी में अभिनय किया और सह-लेखन किया सुपरबॉब और इंडी फीचर में दिखाई दिया वयस्क जीवन कौशल. टीवी पर, वह रिकी गेरवाइस पर नियमित रूप से एक श्रृंखला थी डेरेक श्रृंखला और सह-कलाकार और यूके श्रृंखला पर लेखन क्रेडिट था ड्रिफ्टर्स, हॉफ द रिकॉर्ड, अंकल तथा आड़ में।

गोल्डस्टीन पॉडकास्ट की मेजबानी करता है फिल्मों के साथ दफनाया जाना, जिसने हाल ही में 2 मिलियन से अधिक स्ट्रीम्स का जश्न मनाया और पॉडकास्ट टू वॉच कैटेगरी में 2022 iHeartRadio पॉडकास्ट अवार्ड जीता। गोल्डस्टीन का प्रतिनिधित्व अमेरिका में मोज़ेक और हेन्सन जैकबसन के साथ-साथ यूके में बी-साइड मैनेजमेंट और लार्क द्वारा किया जाता है।



Today's Feeds

Want to submit Guest Post ?

Submit your guest / Sponsored Post on below form 👇🏻👇🏻

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Continue reading