Saturday, October 1, 2022

எண்ணம் போல் வாழ்க்கை..!

मयूर की डेमन लिंडेलोफ़ सीरीज़ ने मार्गो मार्टिंडेल को कास्ट करने के लिए जोड़ा – हॉलीवुड रिपोर्टर


मोर‘एस श्रीमती डेविसरचनाकारों डेमन लिंडेलोफ़ और तारा हर्नांडेज़ की नाटक श्रृंखला, इसके कलाकारों को जोड़ रही है।

एंडी मैक्वीन, बेन चैपलिन और मार्गो मार्टिंडेल श्रृंखला में शामिल हो गए हैं। वे पहले के कलाकारों के साथ अभिनय करेंगे बेट्टी गिलपिन तथा जेक मैकडॉर्मन.

श्रीमती डेविस को विश्वास बनाम प्रौद्योगिकी की खोज और बाइबिल और द्विआधारी अनुपात की एक महाकाव्य लड़ाई के रूप में वर्णित किया गया है। गिलपिन मुख्य किरदार निभाते हैं, एक नन जो एक सर्व-शक्तिशाली कृत्रिम बुद्धि लेती है, और मैकडॉर्मन ने अपने विद्रोही पूर्व की भूमिका निभाई है, जिसके पास एल्गोरिदम के खिलाफ प्रतिशोध भी है।

मैक्क्वीन की भूमिकाओं के बारे में विवरण (स्टेशन ग्यारह), चैपलिन (नेवरो) और एमी विजेता मार्टिंडेल (न्यायोचित, श्रीमती अमेरिका) खेल रहे हैं चुप रखे जा रहे हैं।

मयूर पिछले साल वार्नर ब्रदर्स टीवी श्रृंखला में एक के बाद उतरा बहु-आउटलेट बोली-प्रक्रिया युद्ध. लिंडेलोफ़ (चौकीदार, बचा हुआ) और हर्नांडेज़ (द बिग बैंग थ्योरी, यंग शेल्डन) परियोजना का सह-लेखन कर रहे हैं, और हर्नांडेज़ श्रोता होंगे। वे ओवेन हैरिस के साथ कार्यकारी निर्माण करते हैं, जो कई एपिसोड का निर्देशन करेंगे, और यूजीन केली।

मैक्क्वीन एचबीओ मैक्स पर दोहराया गया स्टेशन ग्यारह. उनके क्रेडिट में सीबीसी/सीडब्ल्यू श्रृंखला भी शामिल है कोरोनरएचबीओ के फारेनहाइट 451 और हुलु की फिल्म खून की किताबें. उन्हें लुबेर रोकलिन एंटरटेनमेंट, बुचवाल्ड और कैरेक्टर टैलेंट द्वारा दोहराया गया है।

चैपलिन उतर रहा है नेवरो एचबीओ में। पतली लाल रेखा अभिनेता के हालिया काम में नेटफ्लिक्स भी शामिल है राजा के लिए पत्रफीचर फिल्म स्नोडेन और बीबीसी मिनिसरीज प्रेस. उन्हें यूटीए, प्रिंसिपल एंटरटेनमेंट और इंडिपेंडेंट द्वारा रिपीट किया गया है।

मार्टिंडेल ने हाल ही में FX’s में प्रकाशक लुसिएन गोल्डबर्ग की भूमिका निभाई है महाभियोग: अमेरिकी अपराध कहानी. उसके नाम पर तीन एम्मी हैं – दो के लिए अमेरिकी और एक के लिए न्यायसंगत. उसे गेर्श और पीकॉफ महान द्वारा दोहराया गया है।



Today's Feeds

Want to submit Guest Post ?

Submit your guest / Sponsored Post on below form 👇🏻👇🏻

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Continue reading