Monday, September 26, 2022

எண்ணம் போல் வாழ்க்கை..!

रक्षाबंधन पर बहन को गिफ्ट में पैसे की जगह दे सकते हैं ये फिटनेस एसेसरीज


हाइलाइट्स

रक्षाबंधन के लिए बेस्ट गिफ्ट हो सकती है फिटनेस वॉच.
हेल्थ को मॉनिटर करने में काम आएंगी ये फिटनेस एसेसरीज.

Rakshabandhan Gifts– फिटनेट को लेकर महिला हो या पुरुष सभी काफी अवेयर हो गए हैं. फिटनेस अब लोगों का पैशन बन गया है जिसके चलते फिटनेस वॉच, फिटनेस ट्रैकर और फिटनेस रिमाइंडर जैसी कई फिटनेट एसेसरीज को पसंद किया जाने लगा है. इतना ही नहीं अब तो जिम में भी पार्टनर डिस्काउंट ऑफर किया जाने लगा है. तो इस रक्षाबंधन बहन को पैसे देने की बजाय फिटनेट एसेसरीज गिफ्ट में दी जा सकती है. जो उसकी फिटनेस जर्नी में काम आ स​कती है. यह गिफ्ट डिफरेंट होने के साथ उनके काम का भी होगा. ये एसेसरीज कई रेंज, डिजाइन और कलर्स में उपलब्ध हैं. बस बहन की च्वॉइस को ध्‍यान में रखकर ऑर्डर कर दीजिए. यदि फिटनेस एसेसरीज को लेकर कोई कन्फ्यूजन है तो इन टिप्स के जरिए उसे दूर किया जा सकता है.

फिटनेस वॉच

फिटनेस वॉच देखने में काफी फैशनेबल लगती हैं और ये आजकल ट्रेडिंग में भी है. ये बॉडी की हर एक्टिविटी को काउंट करती है और फिटनेस का ध्यान रखती है. फिटनेस वॉच  में स्टैप ट्रैकर, हार्टबीट ट्रैकर, बीपी मॉनिटर, कैलोरी काउंट और वॉटर रिमाइंडर जैसी कई खासियत होती हैं जिससे पूरी बॉडी को डेली मॉनिटर किया जा सकता है. इसमें कई कलर और डिजाइन आते हैं. ये 2000 से 20,000 तक की रेंज में उपलब्ध हैं.

पुश अप स्टैंड

पुश अप स्टैंड का इस्तेमाल महिला और पुरुष दोनों ही कर सकते हैं. ये बॉडी वेट एक्सरसाइज करने के काम आता है. पुश अप करने में काफी मेहनत और ट्रिक की आवश्यकता पड़ती है, इस एसेसरीज के जरिए पुश अप आसानी से किया जा सकता है. महिलाओं के लिए यह बेस्ट एक्सरसाइज इक्विपमेंट है. ये ऑनलाइन 250 से लेकर 1000 रुपए तक उपलब्ध है.

इसे भी पढ़ें : चेहरे पर नेचुरली बढ़ाना है ग्‍लो तो करें स्किन फास्टिंगजानें इसके फायदे

कैटल बैल

वेट कम करने में वेट ट्रेनिंग एक्सरसाइज अहम रोल निभाती है. महिलाओं के लिए कैटल बैल एक बेहतरीन वेट डम्बल का काम करता है. यह 2.5 किलोग्राम से शुरू होकर 8 किलोग्राम तक में आते हैं.  बहन की एक्सरसाइज स्ट्रैंथ के अनुसार इसका चुनाव किया जा सकता है. यह कई कलर और क्वालिटी में आते हैं. रक्षाबंधन पर फिटनेस फ्रीक बहन के लिए ये परफेक्ट गिफ्ट हो सकता है.

इसे भी पढ़ें : कंसीलर से करें मेकअप के ये 5 आसान काम, मिलेगा आराम

फिटनेस बैंड

फिटनेस बैंड भी काफी ट्रेंड में हैं. फिटनेस बैंड के जरिए फुट काउंट, बीपी और हार्टरेट को मॉनिटर किया जा सकता है. ये बैंड्स कई क्वालिटी और कलर में आते हैं. जिन लोगों का बजट कम है वह इसका चुनाव कर सकते हैं. ये बैंड 1500 से 5,000 रुपए तक की रेंज में आसानी से मिल जाएगा.​

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. Hindi news18 इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें.)

Tags: Festival, Fitness, Health, Lifestyle



Source link

Today's Feeds

Want to submit Guest Post ?

Submit your guest / Sponsored Post on below form 👇🏻👇🏻

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Continue reading