Home Entertainment सिनेमा रति अग्निहोत्री ने दिलीप साहब को किया याद, कहा- ‘उनसे बात करना मुझे बहुत अच्छा लगता था’

रति अग्निहोत्री ने दिलीप साहब को किया याद, कहा- ‘उनसे बात करना मुझे बहुत अच्छा लगता था’

0
रति अग्निहोत्री ने दिलीप साहब को किया याद, कहा- ‘उनसे बात करना मुझे बहुत अच्छा लगता था’

[ad_1]

मुंबई: आज सुबह आंख खुलते ही वेट्रेन एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के निधन की खबर से लोग सदमें में आ गए. दिलीप कुमार ने निधन से फिल्म इंडस्ट्री के नए-पुराने सभी कलाकार, सिंगर, प्रोड्यूसर दुखी हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री (Rati Agnihotri) भी उन लोगों में शामिल हैं जिन्हें दिलीप कुमार के साथ काम करने का मौका मिला है. अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रति ने फिल्म ‘मशाल’ (Mashaal) और ‘मजदूर’ (Mazdoor) में दिलीप कुमार के साथ काम किया था. ‘मशाल’ में रति अग्निहोत्री, दिलीप कुमार के साथ वहीदा रहमान और अनिल कपूर भी थे.

टाइम्स से बात करते हुए रति अग्निहोत्री ने अपना दुख जताते हुए कहा कि ‘मुझे यह सुनकर बहुत ही दुख हो रहा है. मैं बचपन से दिलीप अंकल को जानती थी, फिर मुझे उनके साथ काम करने का मौका भी मिला. हम पाली हिल के बच्चे थे. मुझे उनके साथ बात करना अच्छा लगता था, वह मुझे अपने जीवन के अनुभव सुनाते रहते थे. मुझे उनके साथ काम करके भी बहुत अच्छा लगा. मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मैं उन्हें जानती थी, मैं वाकई बेहद दुखी हूं’.

दिलीप कुमार के क्लोज फैमिली फ्रेंड फैसल फारूकी ने लीजेंड्री एक्टर दिलीप कुमारे निधन की जानकारी दी. निधन की खबर मिलते ही फिल्म इंडस्ट्री शोकाकुल है. शाहरुख खान, मधुर भंडारकर, विद्या बालन, सिद्धार्थ रॉय कपूर, शबाना आजमी जैसे कई कलाकार और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग उनके घर श्रद्धांजलि देने पहुंचे.

Dilip Kumar

(फोटो साभार: Viral Bhayani)

दिलीप कुमार के चाहने वालों में शोक की लहर छाई हुई है. उनकी फैन फॉलोइंग भारत में ही नहीं विदेशों में भी काफी है. दिलीप कुमार के निधन पर जितने दुखी हिंदी सिनेमा से जुड़े लोग हैं उतना ही रीजनल सिनेमा जगत भी सदमें में है. साउथ इंडियन (South Indian) सेलेब्स भी ट्रेजेडी किंग की मौत से दुखी हैं. मोहनलाल, चिरंजीवी, कमल हासन समेत कई सेलेब्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here